फसल अवशेष को लेकर विवाद में रोहतक के गांव में कुल्हाड़ी से वार कर दुकानदार की हत्या

मसूदपुर गांव निवासी विजय ने अपनी एक एकड़ जमीन गांव के ही रहने वाले नरेंद्र को ठेके पर दे रखी है। इसके एवज में आठ क्विंटल गेहूं और आठ क्विंटल तूडा देने की बात हुई थी लेकिन नरेंद्र ने यह देने से मना कर दिया। यह विवाद चल रहा था

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:32 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:32 PM (IST)
फसल अवशेष को लेकर विवाद में रोहतक के गांव में कुल्हाड़ी से वार कर दुकानदार की हत्या
रोहतक के गांव में मृतक विजय के घर के बाहर बैठे हुए लोग

रोहतक/कलानौर, जेएनएन। रोहतक के मसूदपुर गांव में गेहूं और तूड़े के विवाद को लेकर दुकानदार पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। हमले में दुकानदार की पत्नी भी घायल है, जिसका उपचार चल रहा है। कलानौर थाना पुलिस ने कई नामजद आरोपितों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मसूदपुर गांव निवासी विजय कुमार ने अपनी एक एकड़ जमीन गांव के ही रहने वाले नरेंद्र को ठेके पर दे रखी है। इसके एवज में आठ क्विंटल गेहूं और आठ क्विंटल तूडा देने की बात हुई थी, लेकिन नरेंद्र ने यह देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था। सोमवार सुबह करीब सात बजे विजय कुमार अपनी पत्नी कांता के साथ दुकान पर बैठा हुआ था। जिसकी गांव में ही परचून की दुकान है। इसी दौरान नरेंद्र, उसका बेटा अश्वनी, गोबिंद, गेपाल और कुशल समेत कई अन्य वहां पर आए। जिन्होंने लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से वार करने शुरू कर दिए।

इसमें विजय कुमार और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। पता चलने पर विजय का बेटा रविंद्र और रविकांत वहां पर पहुंचे और आनन-फानन में उपचार के लिए पीजीआइएमएस में लेकर गए। जहां पर डाक्टरों ने विजय कुमार को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर कलानौर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक विजय कुमार के बेटे रविंद्र की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

कोई नहीं आया छुड़ाने के लिए

जिस समय विजय और उसकी पत्नी पर हमला किया गया वहां पर आसपास में काफी ग्रामीण भी थे। विजय और उसकी पत्नी मदद के लिए काफी चिल्लाएं, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। पीड़ित परिवार का कहना है कि यदि कोई उनकी मदद के लिए आया होता तो उनके पिता की जान बच सकती थी।

आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया। आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

- एएसआइ अमित, चौकी प्रभारी कहानौर

chat bot
आपका साथी