घायलों ने जिस कार को बताया था हादसे का कारण, दस दिनों से खड़ी है घर में

शेखपुरा गांव में बीते बुधवार को सुबह सड़क पर सैर कर रहे किशोरों को कुचलने वाली कार का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 09:49 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:49 AM (IST)
घायलों ने जिस कार को बताया था हादसे का कारण, दस दिनों से खड़ी है घर में
घायलों ने जिस कार को बताया था हादसे का कारण, दस दिनों से खड़ी है घर में

संवाद सहयोगी, हांसी : शेखपुरा गांव में बीते बुधवार को सुबह सड़क पर सैर कर रहे किशोरों को कुचलने वाली कार का कोई सुराग नहीं लग पाया है। ग्रामीणों ने जिस कार नंबर के बारे में पुलिस को बताया था, उस कार के मालिक के साथ गांव में पुलिस की मौजूदगी में सोमवार को पंचायत भी हुई जिसमें ग्रामीणों ने क्लीन चिट देते हुए कहा कि पंचायत में हुई बातचीत व कार के निरीक्षण के बाद माना जा रहा है कि हादसे से इस कार का कुछ लेने देना नहीं है।

बता दें कि बीते बुधवार को शेखपुरा गांव में सड़क पर सुबह सैर कर रहे दो किशोर व तीन युवकों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया था। हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई थी जबकि तीन घायल हुए। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया था। उसके बाद से ही पुलिस कार की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने हांसी से लेकर नारनौंद तक मार्ग में प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल डाली है, लेकिन कार का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा।

हादसे में घायल युवकों ने जो कार नंबर पुलिस को बताया था, उसकी जांच में सामने आया कि वह कार एक हफ्ते से घर में ही खड़ी है। सोमवार को इस संबंध में कार मालिक, ग्रामीणों व पुलिस की मौजूदगी में पंचायत भी हुई। इसमें ग्रामीणों ने माना कि ये अलग कार है। पुलिस ने भी कार के मालिक की लोकेशन व कार का निरीक्षण किया था, जिसके बाद कार मालिक को क्लीन चिट दी गई। ग्रामीणों ने एक कार पर शक जाहिर किया था। घायलों ने भी एक कार का नंबर पुलिस को दिया था। पुलिस की जांच में सामने आया है कि ये कार लंबे समय से घर में ही खड़ी है। पंचायत में ग्रामीण भी इस बात से सहमत हो गए हैं कि इस कार का हादसे से कोई लेना-देना नहीं है व हादसे का कारण बनी कार कोई दूसरा कोई वाहन है। पुलिस की जांच जारी है और जल्द कार का पता लगा लिया जाएगा।

- सुरेश कुमार, इंचार्ज, शेखपुरा पुलिस चौकी

chat bot
आपका साथी