झज्‍जर में थैला छीनने का विरोध किया तो कमर में चाकू मारकर किया घायल, 7 लाख से अधिक की नगदी लूटी

झज्‍जर में चाकू दिखाकर 7 लाख रुपये लूट लिए गए। दुल्हेड़ा नहर के पास वारदात को अंजाम दिया गया। प्रारंभिक सूचना है कि आरोपित दो बाइकों पर सवार होकर आए थे चार युवक थे। जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 02:36 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 02:36 PM (IST)
झज्‍जर में थैला छीनने का विरोध किया तो कमर में चाकू मारकर किया घायल, 7 लाख से अधिक की नगदी लूटी
झज्‍जर में लूट की गई है, पुलिस जांच में जुटी हुई है

जागरण संवाददाता, झज्‍जर। झज्‍जर में लूट का मामला सामने आया है। जहां चाकू दिखाकर 7 लाख रुपये लूट लिए गए। दुल्हेड़ा नहर के पास वारदात को अंजाम दिया गया। प्रारंभिक सूचना है कि आरोपित दो बाइकों पर सवार होकर आए थे, चार युवक थे। जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित अमित पुत्र राजकुमार बक्करवारा बहादुरगढ़ से कैश क्लेक्ट करके गुरूग्राम में जमा करवाने जा रहा था। पीड़ित ने बहादुरगढ़ क्षेत्र से अलग-अलग कारोबारियों से लेकर 7 लाख रुपये लेकर जमा किए थे। पुलिस व सीआइए की टीम मौके पर पहुंची है। थाना प्रभारी बाबूलाल ने जानकारी दी और आरोपितों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई।

बता दें कि दुल्हेड़ा गांव से होकर गुजर रही एक नहर के पास के क्षेत्र में कैश उगाही के लिए आ रहे एक कंपनी के कर्मचारी से हथियारों के बल पर लूट की वारदात अंजाम दी गई है। चार आरोपित दो मोटरसाइकिल पर सवार थे। जिन्होंने पिस्तौल दिखाकर पहले बक्करवारा निवासी अमित पुत्र राजकुमार की मोटरसाइकिल रुकवाईं। बाद में विरोध किए जाने की सूरत में आरोपितों ने अमित को कमर पर चाकू मारकर घायल कर दिया। सात लाख रुपये से अधिक की नगदी लूटी गई है। जो कि अमित ने बहादुरगढ़ क्षेत्र की तीन कंपनियों से एकत्रित की थी। बहरहाल, घटना की सूचना पर पुलिस की विभिन्न टीम मौका पर पहुंचते हुए छानबीन कर रही हैं। पीड़ित का अस्पताल में उपचार करा दिया गया है। इधर, आरोपितों को जद में लेने के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी कराई गई हैं।

बताते हैं कि अमित गुरुग्राम की एक कंपनी के लिए काम करता है। जो कि कंपनी से मिली जाब के आधार पर मारुति कंपनी से जुड़े शोरुम के यहां से कैश उगाही के लिए आया था। पुलिस के मुताबिक अमित रुटिन में बहादुरगढ़ व झज्जर सहित आस-पास के स्थानों पर स्थित मारूति कंपनी के शो-रुम से कैश एकत्रित करवाने के बाद गुरुग्राम बैंक में जमा करवाता था। वीरवार को उसने बहादुरगढ़ स्थित नेक्सा कंपनी से 6 लाख रुपये की नगदी प्राप्त की। जिसके बाद दो अलग-अलग कंपनियों के यहां से करीब 70-70 हजार रुपये प्राप्त किए। इस राशि को लेकर वह झज्जर के लिए निकला था। बीच रास्ते में दुल्हेड़ा के पास के क्षेत्र में दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल को रुकवाते हुए इस वारदात को अंजाम दिया हैं।

chat bot
आपका साथी