बार प्रधानगी के लिए पांच अधिवक्ताओं में होगा मुकाबला, नामांकन के दूसरे दिन एक ओर उम्मीदवार ने ठोकी ताल

चुनाव अधिकारी एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने बताया कि नामाकंन के दूसरे दिन उपप्रधान पद के लिए मनप्रीत सिरसवा व सुखवीर नेहरा ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। वहीं इस पद के लिए निशि भार्गवा पहले ही चुनावी मैदान में है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 03:22 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:22 PM (IST)
बार प्रधानगी के लिए पांच अधिवक्ताओं में होगा मुकाबला, नामांकन के दूसरे दिन एक ओर उम्मीदवार ने ठोकी ताल
पांच पदों के लिए 19 प्रत्याशी चुनावी मैदान में होंगे।

हिसार, जागरण संवाददाता। जिला बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनावों में प्रधानगी के लिए इस बार फिर पांच अधिवक्ता आमने सामने होंगे। नामांकन के दूसरे व अंतिम दिन चुनाव अधिकारी एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल एवं सहायक चुनाव अधिकारी राजबीर सिंह पायल, रतन सिंह पानू, मीनू शर्मा, सुरेंद्र बेरवाल और विक्रमजीत मित्तल के समक्ष एडवोकेट ब्रजेश कुमार सिंधु ने भी प्रधान पद के लिए अपना नामांकन पत्र जमा कराया है। इससे पहले प्रधान पद के लिए अनेंद्र सिंह लोहरा, नरेश कुमार गोयल, ओमप्रकाश कोहली व राजेश कुमार कालीरामणा पहले ही दावेदारी जता चुके हैं।

सभी पांच पदों के लिए 19 प्रत्याशी होंगे आमने सामने 

चुनाव अधिकारी एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने बताया कि नामाकंन के दूसरे दिन उपप्रधान पद के लिए मनप्रीत सिरसवा व सुखवीर नेहरा ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। वहीं इस पद के लिए निशि भार्गवा पहले ही चुनावी मैदान में है। इसी तरह सचिव पद के लिए गुरूवार को शीला देवी राठी ने अपनी दावेदारी जताई। इस पद के लिए नरेश कुमार हरितश, रोहताश चंद्र रेपसवाल व संजय कुमार यादव पहले ही नामांकन कर चुके हैं। इसी तरह सह सचिव पद के लिए वीरवार को संजीव कुमार पूनिया व अमृत सागर ने अपना नामांकन दर्ज कराया। इस पद के लिए अनिल कुमार बैनीवाल व रितु ढुल पहले दिन ही नामांकन कर चुके हैं।

17 दिसंबर को हिसार के बार रूम में उक्त पदों के लिए चुनाव होंगे

इसी तरह कोषाध्यक्ष पद के लिए वीरवार को आशीष बंसल व संजय गोयल ने अपना नामांकन दर्ज कराया। इस पद पर सोनू राघव पहले ही अपना नामांकन पत्र दर्ज करा चुके हैं। अब सभी पांच पदों के लिए 19 प्रत्याशी चुनावी मैदान में होंगे। उन्होंने बताया कि सोमवार छह दिसंबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी और सात दिसंबर को इच्छुक उम्मीदवार अपना नामांकन वापस ले सकेंगे। जिसके बाद फाइनल उम्मीदवारों की सूची चुनाव कार्यालय द्वारा जारी कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि 17 दिसंबर को हिसार के बार रूम में उक्त पदों के लिए चुनाव होंगे।

chat bot
आपका साथी