मी¨टग में नहीं पहुंचे एसडीएम, मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया प्रदर्शन

दरगाह व कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जे हटाने को लेकर एसडीएम द्वारा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Apr 2018 09:20 PM (IST) Updated:Fri, 20 Apr 2018 09:20 PM (IST)
मी¨टग में नहीं पहुंचे एसडीएम,  मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया प्रदर्शन
मी¨टग में नहीं पहुंचे एसडीएम, मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, हांसी : दरगाह व कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जे हटाने को लेकर एसडीएम द्वारा बुलाई गई मी¨टग में मुस्लिम कल्याण कमेटी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष हरफूल खान भट्ठी के नेतृत्व में मुस्लिम समुदाय के लोग शुक्रवार को तय समय पर पहुंच गए लेकिन एसडीएम के कार्यालय में मौजूद न होने पर इन लोगों ने एसडीएम कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया।

कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष हरफूल खान भट्ठी ने कहा कि एसडीएम ने 20 अप्रैल को मुस्लिम कमेटी के सदस्यों को पत्र भेजकर दरगाह व कब्रिस्तान की जमीन से अवैध कब्जे हटाने के लिए मी¨टग के लिए बुलाया था। लेकिन शुक्रवार सुबह जब वह मी¨टग के लिए पहुंचे तो एसडीएम राजीव अहलावत कहीं और चले गए व कोई भी कर्मचारी इस मामले में सुनवाई करने के लिए नहीं मिला। भट्ठी ने कहा कि अल्पसंख्यक आयोग भारत सरकार द्वारा एसडीएम को पत्र लिखकर दरगाह से अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया था। लेकिन बडे़ अफसोस की बात है कि प्रशासनिक अधिकारी सरकार के आदेशों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज व मुस्लिम कल्याण कमेटी 29 अप्रैल को जिला कार्यकारिणी की मी¨टग बुलाकर जिला प्रशासन व एसडीएम हांसी के खिलाफ आंदोलन की घोषणा करेगी।

इस अवसर पर नसीब खान, सराजुद्दीन, प्रकाश खान, सतबीर खान, मनफूल खान, बनवारी खान, इस्माइल खान, रफीक खान, गुलाब खान जींद आदि मुस्लिम समाज के लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी