सिरसा में स्कूल बस और कार में हुई भिड़ंत, दो बच्चों समेत चार लोग अस्पताल में भर्ती

रानियां के बीएस हाई स्कूल की बस मंगलवार सुबह स्कूली बच्चों को लेने के लिए गांव धनुर जा रही थी। उस समय बस में चार बच्चे सवार थे। रास्ते में गांव सुल्तानपुरिया के चौराहा के समीप होंडा सिटी कार से बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:11 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:11 PM (IST)
सिरसा में स्कूल बस और कार में हुई भिड़ंत, दो बच्चों समेत चार लोग अस्पताल में भर्ती
रानियां के बीएस हाई स्कूल की बस सुबह गांव धनुर में बच्चों को लेने के लिए जा रही थी।

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में मंगलवार सुबह स्कूल बस हादसाग्रस्त हो गई। रानियां क्षेत्र के गांव सुल्तानपुरिया के समीप स्कूली बस व कार की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार दो बच्चों को मामूली चोटें आईं। जबकि कार में सवार एक युवती सहित दो लोग घायल हो गए। घायलों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां उनका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक, रानियां के बीएस हाई स्कूल की बस मंगलवार सुबह स्कूली बच्चों को लेने के लिए गांव धनुर जा रही थी। उस समय बस में चार बच्चे सवार थे। रास्ते में गांव सुल्तानपुरिया के चौराहा के समीप होंडा सिटी कार से बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई। इस हादसे में कार में सवार जितेंद्र सिंह व मता निवासी सुल्तानपुरिया घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

कालांवाली में सड़क किनारे मिला युवक का शव 

कालांवाली में राजकीय कन्या विद्यालय के पास हुडा आर थ्री में सड़क किनारे झाड़ियों के निकट एक युवक का शव बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलने पर कालांवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मृतक की पहचान गांव गदराना निवासी मलकीत सिंह के रूप में हुई है। संदेह जताया जा रहा है कि उसकी मौत हृदयाघात के कारण हुई है। पुलिस ने शव के निकट ही उसका मोटरसाइकिल बरामद किया है। मृतक अनाज मंडी में चौकीदार का काम करता था।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी