गोलियों की आवाज से गूंज उठा दादरी, कपूरी पहाड़ी धाम में सरपंच को गोलियों से भून डाला

चरखी दादरी में गोलियां चलने से सनसनी फैल गई। कपूरी पहाड़ी स्थित धाम में साहूवास गांव के निवर्तमान सरपंच को गोलियों से भून दिया गया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। वारदात शनिवार सुबह करीब 11 बजे हुई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:06 PM (IST)
गोलियों की आवाज से गूंज उठा दादरी, कपूरी पहाड़ी धाम में सरपंच को गोलियों से भून डाला
कपूरी पहाड़ी धाम में जांच करती एफएसएल व पुलिस टीम।

चरखी दादरी, जेएनएन। दादरी जिले के गांव साहूवास के निवर्तमान सरपंच संदीप की शनिवार दोपहर को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के वक्त निवर्तमान सरपंच संदीप गांव कपूरी पहाड़ी स्थित धाम पर गया हुआ था। वहीं पर अज्ञात हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी पाकर डीएसपी बली सिंह के नेतृत्व में पुलिस धाम पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है। अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। जानकारी के अनुसार, गांव साहूवास का निवर्तमान सरपंच संदीप शनिवार सुबह करीब 11 बजे गांव कपूरी पहाड़ी स्थित धाम पर गया हुआ था। धाम में मौजूद साधु व अन्य लोग दोपहर के समय खाना खाकर अलग-अलग जगहों पर सो रहे थे। वहीं संदीप कोई सेवा कार्य कर रहा था। उसी दौरान वहां मौजूद लोगों को गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। जब उन्होंने देखा तो संदीप वहीं पर लहुलूहान अवस्था में पड़ा हुआ था। जब तक वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक हमलावर वहां से फरार हो चुके थे।

भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा

धाम पर मौजूद लोगों ने संदीप को संभाला तब तक वह दम तोड़ चुका था। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस व मृतक के स्वजनों को दी गई। सूचना पाकर डीएसपी बली सिंह, झोझू कलां थाना प्रभारी, चिड़िया चौकी प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को वहां से 10 गोलियों के खोल बरामद हुए हैं। बाद में एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया।

स्वजनों के नहीं हो सके बयान

देर शाम तक स्वजनों के बयान दर्ज नहीं हो सके थे। स्वजनों के बयान दर्ज होने के बाद ही वारदात के कारणों का पता चल सकेगा। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि करीब साढ़े चार वर्ष पहले हमलावरों ने निवर्तमान सरपंच संदीप के बड़े भाई सतेंद्र उर्फ काला की भी गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। दादरी के डीएसपी बली सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
chat bot
आपका साथी