फतेहाबाद में एजेंसी से मोबाइल लेकर सेल्समैन ने दो दुकानदारों से मिलीभगत कर लगाई 12 लाख की चपत

पीडि़त सोहन लाल ने बताया कि सेल्‍समैन और दुकानदारों ने उससे 12 लाख रुपये का गबन किया है। पीड़ित ने यह मामला कोर्ट में लगाया था। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मनोज हेरीपाल व विपिन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:17 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:17 PM (IST)
फतेहाबाद में एजेंसी से मोबाइल लेकर सेल्समैन ने दो दुकानदारों से मिलीभगत कर लगाई 12 लाख की चपत
पुलिस ने मोहम्मदपुर रोही के सेल्समैन व भूना निवासी दो दुकानदारों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद में एक निजी मोबाइल एजेंसी पर कार्य करने वाले एक सेल्जमैन पर दो दुकानदारों के साथ मिलकर 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। पुलिस के पास जब शिकायत पहुंची तो पुलिस ने सेल्जमैन सहित दो दुकानदारों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने यह मामला फतेहाबाद निवासी सोहनलाल लाल की शिकायत पर गांव मोहम्मदपुर रोही निवासी मनोज व भूना निवासी विपिन व हेरीपाल के खिलाफ दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में सोहन लाल ने बताया कि वह नागरिक अस्पताल के पीछे प्रिंस एजेंसी के नाम से एक निजी मोबाइल फोन की एजेंसी ले रखी है। उसने गांव मोहम्मदपुर रोही निवासी मनोज को भूना क्षेत्र में मोबाइल को बेचने के लिए सेल्समैन रखा हुआ है और वह पिछले ढाई सालों से मोबाइल बेचकर उसे राशि जमा करवा रहा था। शिकायत में बताया कि मनोज ने भूना से कुछ दुकानदारों की पेमेंट जमा नहीं करवा रहा था। जब उसके बारे में पूछा तो कहा कि दुकानदारों ने अभी पेमेंट नहीं दी है।

सोहन लाल ने बताया कि पिछले साल 2 मार्च 2020 को उसने पता किया कि मनोज ने पाल मोबाइल मैन बाज़ार भूना के मालिक विपिन व हेरी पाल से मिलभगत करके दुकान से विभिन्न फर्मों के नाम बिल काटकर सारा माल उपरोक्त पाल मोबाइल के मालिक को देता रहा है। विपिन व हेरी पाल व मनोज तीनों मिलकर लालच के तहत कम कीमत पर मोबाइल फोनों का लेन-देन करते थे।

सोहन लाल ने बताया कि इस तरह तीनों ने उसे 12 लाख रुपये का गबन किया है। पीड़ित ने यह मामला कोर्ट में लगाया था। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मनोज, हेरीपाल व विपिन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बस स्टैंड चौकी से जांच अधिकारी महेंद्र ने बताया कि इस मामले की शिकायत आई है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरूकर दी है।

chat bot
आपका साथी