फोन पर बोले-हाम छोटा परचा कोनी लिया करां और आते ही कर दी ताबड़तोड़ फायरिग

लजीज होटल के नजदीक स्टडी वीजा सेंटर पर काम करने वाली कर्मचारी से मारपीट।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:29 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:29 AM (IST)
फोन पर बोले-हाम छोटा परचा कोनी लिया करां और आते ही कर दी ताबड़तोड़ फायरिग
फोन पर बोले-हाम छोटा परचा कोनी लिया करां और आते ही कर दी ताबड़तोड़ फायरिग

फोटो - 81, 82, 83, 54, 55

-लजीज होटल के नजदीक स्टडी वीजा सेंटर पर काम करने वाली कर्मचारी से दोपहर को हुआ था झगड़ा

-पुलिस को शिकायत दी तो आरोपित ने धमकी देकर कहा- अभी आते हैं

जागरण संवाददाता, हिसार : शहर के मटका चौक के पास स्थित लजीज होटल नजदीक कटिग एज सैलून की दुकान के सामने युवक ने पोलिथीन न देने पर स्टडी वीजा सेंटर पर काम करने वाले युवक से मारपीट की, पीड़ित द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई तो हमलावरों ने दोबारा आकर मारपीट करते हुए ताबड़तोड़ फायरिग कर डाली। हालांकि फायरिग के दौरान पीड़िता पक्ष का बचाव हो गया।

गांव ज्ञानपुरा निवासी और लजीज होटल रोड पर स्थित विरेंद्र स्टडी वीजा प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर सचिन ने बताया कि उसके पास जेवरा गांव निवासी साहिल नाम का युवक उनके पास काम करता है, वह उनके पास ही रह रहा है। सचिन ने बताया कि वीरवार दोपहर 3.50 के करीब साहिल उनके सेंटर के सामने रोड पर खड़ा था। साहिल ने उसे बताया कि जब वह दोपहर में सेंटर के बाहर खड़ा था तो वहां पर दुर्जनपुर निवासी सोनू् उर्फ झोटा आया और उससे प्लास्टिक की पोलिथीन मांगने लगा। साहिल ने कहा कि उसके पास पोलिथीन नहीं है, उपर जाकर ले लो। इसी बात पर आरोपित उससे झगड़ा करने लगा और उसके साथ मारपीट की।

पीएलए चौकी पुलिस को दी शिकायत

वीजा सेंटर के मालिक सचिन ने बताया कि साहिल ने उसे घटना की जानकारी दी तो करीब 5.30 बजे पीएलए पुलिस चौकी को मामले की शिकायत दी गई। शिकायत देकर आने के कुछ देर बाद सचिन के साथियों ने आरोपित सोनू का फोन नंबर किसी से लेकर उसे फोन कर साहिल से मारपीट करने बारे पूछा तो सोनू ने उन्हें कहा कि वे उसके खिलाफ चौकी में शिकायत देकर है ना तो धमकी भरे अंदाज में बोला कि हाम छोटा परचा कोनी लिया करां। इस बात का मजा चखाएंगे, वहीं आ रहे हैं। इसके कुछ देर बाद सोनू अपने साथियों को लेकर स्विफ्ट गाड़ी में वहां आया और आते ही साहिल, सचिन और अन्य साथियों से झगड़ा करने लगा। सचिन ने बताया की उस दौरान उसने भी अपने सेंटर में काम करने वाले कर्मियों को बुलाया हुआ था। जिसके चलते वहां दोनों गुटों में झगड़ा हुआ। इसके बाद सोनू उनके पांवो में फायर करने लगा। आरोपित ने करीब तीन-चार गोलियां चलाई, हालांकि गोली उन्हें नहीं लगी। इसके बाद वे गाड़ी में सवार होकर मौके से भाग गए।

दो खोल बरामद

पीएलए चौकी प्रभारी अजय ने बताया कि मौके से गोली के दो खोल बरामद हुए है। देर रात 18 वर्षीय जेवरा निवासी साहिल के बयान पर आरोपित सोनू उर्फ झोटा और उसके अन्य साथियों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

डीएसपी और भारी संख्या में पुलिस जांच करने पहुंची

घटना की सूचना मिलने पर पीएल चौकी और एचएयू चौकी पुलिस से प्रभारी मौके पर पहुंचे। मौके पर डीएसपी भारती डबास भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। मौके से पुलिस ने गोली के चार खोल बरामद किए है। यहां सिविल ड्रैस में भी पुलिस मौके पर पहुंची।

सीसीटीवी में दुकान के सामने झगड़ा करते दिख दो गुट

पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फूटेज भी खंगाली है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान कर तलाश में जुटी है। यह घटना दुकान के सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में नजर आया की दुकान के सामने दो गुटा आपस में मारपीट कर रहे है। पुलिस ने मौके दो दोपहर और शाम दोनों घटनाओं की फुटेज जुटाई है। टीमें बनाकर आरोपित को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरु

पुलिस ने डीआइजी के आदेशों पर सिविल लाइन थाना पुलिस, पीएलए पुलिस, सीआइए एक और दो की टीमें बनाकर आरोपितों की तलाश के लिए छापेमारी शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी