सिरसा में घर में आग लगने से गिरी कमरे की छत, घर में रखी नकदी व सामान जल कर राख

सिरसा के गांव में आग लगने से जली हुई नकदी

आग इतनी तेज थी कि कमरे की छत भी गिर गई। आग बुझाते समय गुरमीत सिंह को बाजू पर चोट भी लगी। उन्होंने बताया कि जिस समय आग लगी उस समय घर सभी सोये हुए थे। पड़ोसी ने जब धुंआ और आग की चिंगारी ऊपर उठती दिखाई दी

Manoj KumarSun, 09 May 2021 02:36 PM (IST)

सिरसा, जेएनएन। सिरसा थाना क्षेत्र के गांव मल्लेवाला में शनिवार की रात्रि को घर में रखे फ्रिज में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई जिससे घर में  अलमारी में रखी नगदी सहित सामान जल गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए गांव मल्लेवाला निवासी  गुरमीत सिंह , भान सिंह  ने बताया कि उनके घर में रात को फ्रिज में शार्ट सर्किट से आग लग गई जिससे कमरें में रखा बेड , अलमारी , ट्रंक , कपड़े , रजाईयां आदि सहित करीब तीन लाख रुपए की नगदी जलने से काफी नुकसान हुआ।

आग इतनी तेज थी कि कमरे की छत भी गिर गई। आग बुझाते समय गुरमीत सिंह को बाजू पर चोट भी लगी। उन्होंने बताया कि जिस समय आग लगी उस समय घर सभी सोये हुए थे। पड़ोसी ने जब   धूंआ और आग की चिंगारी ऊपर उठती दिखाई दी तो शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे घर में सोये हुए लोगों को पता चला जिसके बाद शोरगुल सुनकर आसपास घरों से भी लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए। लेकिन आग की लपटे तेज़ होने के कारण आग बुझाने में दिक्कत हो रही थी‌। जिसके बाद दमकल विभाग को सूचना दी।

दमकल विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सब कुछ जल चुका था। बाद में इस संबंध में बड़ागुढ़ा थाना पुलिस को भी जानकारी दी गई। गुरमीत सिंह,भान सिंह ने बताया कि उनके घर में पांच जने है कमाई करने वाले ।उन्होंने एक प्लाट खरीदा था जिसकी नगदी  किसी को देनी थी। उन्होंने बताया कि प्लाट के पैसे देने के लिए यह रूपये उन्होंने इधर उधर लोगों को पकड़े थे , कुछ मेहनत मजदूरी कर इकठ्ठे किए गए थे इस तरह से उनका लाखों रुपये नुकसान हुआ है। गांव के गणमान्य लोगों ने ग़रीब परिवार के इस तरह से हुए नुकसान की भरपाई के लिए आमजन को सहयोग करने की अपील की ताकि गरीब मजदूर परिवार दोबारा अपना मकान बना सके।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.