भिवानी के पत्थर कारोबारी रंगदारी मांगने वाला आरोपित रोहतक एसटीएफ टीम ने दबोचा

कारोबारी से सात लाख की रंगदारी मांगने वाले आरोपित को रोहतक एसटीएफ स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय पुलिस भी आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी लेकिन आरोपित उनके हत्थे नहीं चढ़ सका।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:52 PM (IST)
भिवानी के पत्थर कारोबारी रंगदारी मांगने वाला आरोपित रोहतक एसटीएफ टीम ने दबोचा
रंगदारी की रकम नहीं देने पर पत्थर कारोबारी और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई थी

जागरण संवाददाता, रोहतक : भिवानी जिले के पत्थर कारोबारी से सात लाख की रंगदारी मांगने वाले आरोपित को रोहतक एसटीएफ स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय पुलिस भी आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी, लेकिन आरोपित उनके हत्थे नहीं चढ़ सका। फिलहाल आरोपित को भिवानी जिले के बवानी खेड़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

एसटीएफ इंस्पेक्टर संदीप धनखड़ ने बताया कि भिवानी के लोहारी जाटू गांव निवासी पत्थर कारोबारी जयदेव से दो अक्टूबर को इंटरनेशनल नंबर से वाट्सएप काल कर सात लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी की रकम नहीं देने पर पत्थर कारोबारी और उसके बेटे नकुल को जान से मारने की धमकी दी गई थी। रकम नहीं मिलने पर आरोपित ने 12 अक्टूबर को फिर से काल की। साथ ही धमकी दी कि यदि रकम का इंतजाम नहीं किया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

इसके बाद कारेबारी की तरफ से भिवानी के बावनी खेड़ा थाने में मामला दर्ज कराया गया था। स्थानीय पुलिस के अलावा एसटीएफ को भी इस मामले में लगाया गया था। जांच के दौरान पता चला कि लुहारी जाटू के रहने वाले विकास उर्फ ब्रो ने इंटरनेट के माध्यम से इंटरनेशनल नंबर लिया और उस नंबर से वाट्सएप काल कर रंगदारी मांगी थी। जिसके बाद रविवार को आरोपित विकास को उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित को बवानी खेड़ा पुलिस के हवाले किया गया है। बवानी खेड़ा थाना पुलिस आरोपित को रिमांड पर लेकर आगामी कार्रवाई करेगी। गौरतलब है कि शनिवार को भी रोहतक एसटीएफ की टीम ने झज्जर जिले के 25 हजारी बदमाश को गिरफ्तार किया था। जो काफी स1मय से फरार चल रहा था।

chat bot
आपका साथी