Rohtak Robbery Case: रोहतक में पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर पिस्तौल सटाकर लूटा कैश, केस दर्ज

बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूटपाट की। आरोपितों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर पिस्तौल तान दी जिसके बाद नकदी लूटकर वहां से फरार हो गए। पुलिस वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है जिससे आरोपितों का पता चल सके

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 11:53 AM (IST)
Rohtak Robbery Case: रोहतक में पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर पिस्तौल सटाकर लूटा कैश, केस दर्ज
रोहतक में दिन निकलते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

जागरण संवाददाता, रोहतक : भिवानी चुंगी के नजदीक दिन निकलते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूटपाट की। आरोपितों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर पिस्तौल तान दी, जिसके बाद नकदी लूटकर वहां से फरार हो गए। पुलिस वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, जिससे आरोपितों का पता चल सके। पुलिस को दी गई शिकायत में अमृत कालोनी निवासी दीपक ने बताया कि वह करीब एक साल से भिवानी चुंगी स्थित वीरेंद्र फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन की नौकरी करता है। वीरवार सुबह करीब छह बजे दीपक अपने साथी नवदीप और प्रमजीत के साथ पेट्रोल पंप पर ड्यूटी पर था।

इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहां पर आए, जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। आरोपितों ने 200 रुपये का पेट्रोल डलवा लिया और 500 रुपये का नोट दिया। नवदीप ने कैश नहीं होने का हवाला देते हुए उनसे खुले रुपये मांगे। तभी एक आरोपित ने उसके सीने पर पिस्तौल तान दी। आरोपितों ने 10270 रुपये लूट लिए। आरोपितों ने जिसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका।

पुलिस ने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। शिकायत के आधार पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि जिले में इससे पहले भी कई बार पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात हो चुकी है। जिसमें कई घटनाओं के आरोपित अभी तक पकड़े भी नहीं जा सके। इसके अलावा हाल में ही भिवानी रोड पर ही एक पेट्रोल पंप से कार की टंकी भरवाकर आरोपित वहां से फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी