Rohtak Robbery Case: लिफ्ट लेने के नाम पर युवक से लूटी बाइक, विरोध करने पर पीटा

निंदाना-अजायब रोड पर दो आरोपितों ने लिफ्ट लेने के नाम पर बाइक रूकवाई जिसके बाद मारपीट कर बाइक लूटकर वहां से फरार हो गए। महम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मूलरूप से यूपी के मुरादाबाद जिले के मानपुर पट्टी गांव का रहने वाला है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 02:30 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 02:30 PM (IST)
Rohtak Robbery Case: लिफ्ट लेने के नाम पर युवक से लूटी बाइक, विरोध करने पर पीटा
रोहतक में लूट की निंदाना-अजायब रोड पर हुई वारदात, एक सप्ताह में इसी तरह की तीसरी वारदात

जागरण संवाददाता, रोहतक : लिफ्ट के नाम पर बाइक लूट की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। एक सप्ताह में तीसरी बार ऐसी वारदात हुई है। निंदाना-अजायब रोड पर दो आरोपितों ने लिफ्ट लेने के नाम पर बाइक रूकवाई, जिसके बाद मारपीट कर बाइक लूटकर वहां से फरार हो गए। महम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मूलरूप से यूपी के मुरादाबाद जिले के मानपुर पट्टी गांव का रहने वाला भानु प्रताप सिंह करीब दो साल से भराण-मदीना रोड स्थित फार्म पर काम करता है।

दोपहर के समय वह किसी काम से बैंसी गांव के फार्म पर गया था। वहां से फार्म पर काम करने वाले सुमित की बाइक लेकर वापस लौट रहा था। इसी बीच निंदाना-अजायब चौक के पास दो युवकों ने इशारा कर उसे रूकवा लिया। युवकों ने उससे लिफ्ट देने के लिए कहा। तभी एक युवक ने कहा कि फार्म पर जाने का रास्ता कौन सा है। इससे पहले कि वह कुछ बोल पाता दोनों आरोपितों ने उसे दबोच लिया और बाइक से नीचे उतार दिया। आरोपितों ने उससे बाइक छीन ली। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की, जिसके बाद जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

लूट की वारदात के बाद पीड़ित किसी तरह पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपितों की तलाश के लिए जगह-जगह नाकाबंदी की, लेकिन आरोपितों का कोई पता नहीं चल सका। गौरतलब है कि लिफ्ट के नाम पर बाइक लूट की एक सप्ताह में यह तीसरी वारदात है। इससे पहले बहुअकबरपुर थाने के पास आटो मोबाइल कंपनी के कर्मचारी को गोली मारकर बाइक लूट ली थी। इसके अलावा सदर थाना क्षेत्र में भी एक युवक से लिफ्ट लेकर बाइक लूटी गई थी। जिस तरीके से यह तीनों वारदात हुई है उससे आशंका जताई जा रही है कि यह एक ही गिरोह का काम है।

chat bot
आपका साथी