Rohtak News: रोहतक में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

खरावड़ गांव निवासी जसमेर उर्फ बाबा ने बताया कि सुबह के समय वह गांव के जगदीश के साथ टहलनाथ गोशाला की तरफ बाइक पर जा रहा था। खरावड़ बाईपास के नजदीक पहुंचते ही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:02 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:02 PM (IST)
Rohtak News: रोहतक में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
रोहतक में खरावड़ बाईपास और भालौठ गांव के पास हुए हादसे में दो लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, रोहतक : खरावड़ बाईपास और भालौठ गांव के नजदीक अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में खरावड़ गांव निवासी जसमेर उर्फ बाबा ने बताया कि सुबह के समय वह गांव के जगदीश के साथ टहलनाथ गोशाला की तरफ बाइक पर जा रहा था। खरावड़ बाईपास के नजदीक पहुंचते ही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

जिसमें दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरों ने उन्हें उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया, जहां पर जगदीश की मौत हो गई। उधर, हादसे के बाद आरोपित चालक कार समेत वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। घायल जसमेर के की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, रूड़की गांव निवासी महेंद्र ने बताया कि उसका छोटा भाई नीरज बकरी चराने का काम करता था।

रविवार शाम के समय वह घर पर आया, जिसने बताया कि एक बकरी कहीं गुम हो गई है वह उसकी तलाश करने के लिए जा रहा है। इसके बाद नीरज और उसका दोस्त नवीन बकरी खोलने के लिए चले गए। देर रात सूचना मिली कि नीरज और नवीन को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है, जिसमें दोनों घायल हो गए हैं। पता चलते ही परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे तो वहां पर दोनों खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे। दोनों को पीजीआइएमएस में ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान नीरज ने दम तोड़ दिया। आइएमटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी