Rohtak News: रोहतक में हुए सड़क हादसे में नाना की मौत, नाती घायल, जांच में जुटी पुलिस

तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार नाना और नाती को टक्कर मार दी। जिसमें नाना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नाती भी घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपित चालक के मौके पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:02 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:02 AM (IST)
Rohtak News: रोहतक में हुए सड़क हादसे में नाना की मौत, नाती घायल, जांच में जुटी पुलिस
रोहतक में सड़क हादसे में एक व्‍यक्ति की जान चली गई

जागरण संवाददाता, रोहतक : गोहाना बाईपास गोल चक्कर के नजदीक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार नाना और नाती को टक्कर मार दी। जिसमें नाना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नाती भी घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपित चालक के मौके पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जींद जिले के रूपगढ़ गांव के रहने वाले अमित ने सिटी थाने में शिकयत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसके पिता सुरेंद्र सिंह का निधन हो चुका है। जिसके बाद वह अपने नाना पानीपत जिले के अटावला गांव निवासी धर्मपाल के पास रहता है। पिछले कई दिनों से उसके नाना धर्मपाल बीमार चल रहे थे, जिसका उपचार पीजीआइएमएस में चल रहा था। वह अपने नाना को बाइक पर लेकर पीजीआइएमएस में दवाई दिलाने के लिए आया था। वापस लौटते समय गोहाना बाईपास गोल चक्कर के नजदीक पहुंचते ही सुखपुरा चौक की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

जिसमें दोनों बाइक से नीचे गिर गए और धर्मपाल को टैंकर ने कुचल दिया। हादसे में धर्मपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अमित भी घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपित ट्रक चालक ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन राहगीरों की मदद से आरोपित को मौके पर ही पकड़ लिया गया। जिसकी पहचान हिसार जिले के कुलेरी गांव निवासी रोहतास के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। शिकायत के आधार पर सिटी थाना पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी ने बताया कि टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी