रोहतक आइएमए की पहल, टेलीफोन के माध्यम से देंगे कोरोना रोगियों को नि:शुल्क परामर्श

डाक्टर प्रतिदिन सुबह नौ बजे से 10 बजे तक और शाम को चार बजे से पांच बजे तक टेलीफोन के माध्यम से कोरोना रोगियों को निःशुल्क परामर्श उपलब्ध करवाएंगे। मेयर ने कहा कि कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर इन हेल्प लाइन नंबरों पर संपर्क कर के परामर्श लें।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 08:38 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 08:38 AM (IST)
रोहतक आइएमए की पहल, टेलीफोन के माध्यम से देंगे कोरोना रोगियों को नि:शुल्क परामर्श
आइएमए के सहयोग से कोरोना संबंधी परामर्श के लिए गठित किया गया चिकित्सा विशेषज्ञों का पैनल

रोहतक, जेएनएन। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने नई पहल शुरू की है। नगर निगम के मेयर मनमोहन गोयल ने आमजन की सहायता के लिए कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके या फिर इसकी जानकारी के लिए तीन वरिष्ठ चिकित्सकों का पैनल गठित कर दिया है। हेल्प लाइन नंबर भी जारी किए गए हैं।

मेयर गोयल ने बताया कि शहर की जनता के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन रोहतक ने कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए अस्पतालों में भारी भीड़ के मद्देनजर आइएमए रोहतक के सहयोग से वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञों के चिकित्सकों का पैनल गठित किया गया है।

यह डाक्टर प्रतिदिन सुबह नौ बजे से 10 बजे तक और शाम को चार बजे से पांच बजे तक टेलीफोन के माध्यम से कोरोना रोगियों को निःशुल्क परामर्श उपलब्ध करवाएंगे। लोगों से अपील करते हुए मेयर ने कहा कि कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर इन हेल्प लाइन नंबरों पर संपर्क कर के परामर्श लें। सामान्य लक्षण होने पर डाक्टरों के परामर्श पर स्वास्थ्य लाभ लें।

यह हैं हेल्प लाइन नंबर :::

1. डा. एसएल वर्मा, वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञ

मोबाइल नंबर : 9416053316

--2. डा. सतीश गुलाटी, वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञ

मोबाइल नंबर : 9812026168

--3. डा. आरके चौधरी, वरिष्ठ शल्य चिकित्सक

मोबाइल : 9812090599

--हमने एक पैनल का गठन कर दिया है। फोन के माध्यम से चिकित्सक कोविड से संबंधित परामर्श देंगे।

मनमोहन गोयल, मेयर, नगर निगम

--फिलहाल लोग चिंतित हैं। हम लोगों की शंकाओं के समाधान के साथ ही उन्हें किन दवाओं का उपयोग करना है और क्या सावधानी बरतनी है इसे लेकर फोन के माध्यम से लोगों को बताएंगे।

डा. आरके चौधरी, वरिष्ठ शल्य चिकित्सक

chat bot
आपका साथी