Rohtak murder case: चौहरे हत्याकांड के आरोपित की वीसी से पेशी, एक नवंबर को होगी सुनवाई

चौहरे हत्याकांड के मामले में सोमवार को जेएमआइसी सुयेशा जावा की कोर्ट में सुनवाई हुई। आरोपित अभिषेक उर्फ मोनू की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी कराई गई। कोर्ट ने आगामी सुनवाई के लिए एक नवंबर की तारीख दी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:59 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:59 PM (IST)
Rohtak murder case: चौहरे हत्याकांड के आरोपित की वीसी से पेशी, एक नवंबर को होगी सुनवाई
अगस्त माह में विजय नगर कालोनी में हुआ था चौहरा हत्याकांड

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर की विजय नगर कालोनी में हुए चौहरे हत्याकांड के मामले में सोमवार को जेएमआइसी सुयेशा जावा की कोर्ट में सुनवाई हुई। आरोपित अभिषेक उर्फ मोनू की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी कराई गई। कोर्ट ने आगामी सुनवाई के लिए एक नवंबर की तारीख दी है। मामले के अनुसार, विजय नगर कालोनी में 27 अगस्त को प्रापर्टी डीलर प्रदीप मलिक, उसकी पत्नी बबली, बेटी तमन्ना और प्रदीप की सास रोशनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप प्रापर्टी डीलर के बेटे अभिषेक उर्फ मोनू पर है, जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में है।

मामले में सुनवाई के दौरान पुलिस ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आरोपित की पेशी कराई। हालांकि उसे फिजिकली कोर्ट में पेश होना था, लेकिन रेल रोको आंदोलन के चलते फोर्स की कमी रही, जिस कारण वीसी से ही पेशी हुई। इस मामले में आरोपित पक्ष की तरफ से अधिवक्ता मोहित वर्मा पैरवी कर रहे है। सोमवार को अधिवक्ता शिवराज मलिक की तरफ से भी कोर्ट में वकालतनामा दायर कर दिया गया। अधिवक्ता शिवराज मलिक ने बताया कि वकालतनामा दायर किया गया है। एक नवंबर को आगामी सुनवाई होगी। जबकि अधिवक्ता मोहित वर्मा का कहना है कि आरोपित पक्ष की तरफ से वह पैरवी कर रहे हैं।

चोरी के मामले में तीन आरोपितों ने लगाई अग्रिम जमानत याचिका

आरोपित अभिषेक के सांपला निवासी नाना राजेंद्र ने दो दिन पहले शिवाजी कालोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि अभिषेक न्यायिक हिरासत में बंद है। मकान की देखरेख की जिम्मेदारी मीना और उसके पति को दी गई थी। जिनसे चाबी लेकर बाला पत्नी विजय, उसके बेटे साहिल, बाला की बड़ी नीता और उसके बेटे नवीन ने मकान से जेवरात व दस्तावेज चोरी कर लिए। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज किया। अधिवक्ता मोहित वर्मा ने बताया कि आरोपित नवीन, साहिल और प्रवीण की तरफ से अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश मनपाल रमावत की कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की गई है। जिस पर 22 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी