Rohtak News: रोहतक में फैक्ट्री मालिक के सिर पर सरिया से वार कर तीन बदमाशों की लूटपाट

पीडि़त‍ नीरज ने बताया कि शनिवार देर रात वह अपनी फैक्ट्री से घर पहुंचे। जैसे ही गाड़ी से उतरे तो पीछे से बाइक पर तीन बदमाश आए जिन्होंने फैक्ट्री मालिक से रास्ता पूछा तभी एक बदमाश ने फैक्ट्री मालिक के सिर पर सरिया से वार कर दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:55 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:55 AM (IST)
Rohtak News: रोहतक में फैक्ट्री मालिक के सिर पर सरिया से वार कर तीन बदमाशों की लूटपाट
रोहतक में एक और लूट का मामला

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक में एक और लूट करने का मामला सामने आया है। यह अब आम हो चला है। शहर की रामगोपाल कालोनी में शनिवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने फैक्ट्री मालिक के सिर पर सरिया से वार कर नकदी व मोबाइल लूट लिया। आरोपितों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। शिकायत के आधार पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।

रामगोपाल कालोनी के रहने वाले नीरज ने बताया कि उन्होंने चांदी गांव में टाइल की फैक्ट्री लगा रखी है। शनिवार देर रात वह अपनी फैक्ट्री से घर पहुंचे। जैसे ही गाड़ी से उतरे तो पीछे से बाइक पर तीन बदमाश आए, जिन्होंने फैक्ट्री मालिक से रास्ता पूछा, तभी एक बदमाश ने फैक्ट्री मालिक के सिर पर सरिया से वार कर दिया। इसमें वह घायल हो गए। इसके बाद आरोपितों ने 35 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से पुरार हो गए।

पीड़ित का कहना है कि अंधेरा होने के कारण वह बदमाशों की बाइक का नंबर नहीं देख सके। सूचना मिलने पर पुलिस की डायल-112 मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। बदमाशों ने जिस तरीके से वारदात को अंजाम दिया है उससे लग रहा है कि वह पहले से ही रेकी कर रहे थे। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि शनिवार शाम करीब सात बजे मकड़ौली कलां गांव के एक परिवार पर पिस्तौल तानकर उनकी कार लूट ली थी। उस वारदात को हनुमान मंदिर के नजदीक दो बदमाशों ने अंजाम दिया था। उस समय व्यक्ति दुकान पर सामान लेने गया था, जबकि उसकी पत्नी व 11 वर्षीय बेटा कार में बैठे हुए थे। यह मामला सदर थाने में दर्ज है।

chat bot
आपका साथी