Rohtak Robbery Case: चुनाव सामग्री लेने पंचकूला जा रहे बावल नगर पालिका कर्मचारियों से रोहतक-पानीपत हाईवे पर लूट

रेवाड़ी के बावल से पंचकूला चुनाव सामग्री लेने जा रहे नगर पालिका के जेई समेत चार कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लेकर नकदी व मोबाइल लूट लिए गए। वारदात रोहतक-पानीपत हाईवे पर मकड़ौली टोल प्लाजा से पहले हुई। जिसे बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:19 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:19 AM (IST)
Rohtak Robbery Case: चुनाव सामग्री लेने पंचकूला जा रहे बावल नगर पालिका कर्मचारियों से रोहतक-पानीपत हाईवे पर लूट
रोहतक-पानीपत हाईवे पर मकड़ौली टोल के पास हुई लूट की वारदात, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक में एक के बाद एक लूट और छीनाझपटी की वारदातें सामने आ रही है। एक और नया मामला सामने आया है। रेवाड़ी के बावल से पंचकूला चुनाव सामग्री लेने जा रहे नगर पालिका के जेई समेत चार कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लेकर नकदी व मोबाइल लूट लिए गए। वारदात रोहतक-पानीपत हाईवे पर मकड़ौली टोल प्लाजा से पहले हुई। जिसे बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

रेवाड़ी के बावल नगर पालिका के जेई हरीश चंद्र, क्लर्क कमल, सेवादादार रिंकू, दीपक कुमार और चालक बिजेंद्र बुधवार रात निर्वाचन आयोग पंचकूला से चुनाव सामग्री लेने के लिए जा रहे थे। रात करीब ढाई बजे रोहतक-पानीपत हाईवे पर मकड़ौली टोल से पहले सफेद रंग की बाइक पर सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी आेवरटेक कर रूकवा ली। गाड़ी रोकते ही बदमाशों ने चालक बिजेंद्र पर पिस्तौल तान दी। बदमाशों ने बाकी तीनों कर्मचारियों को भी गन प्वाइंट पर लेकर नीचे उतार दिया। इसके बाद बदमाशों ने चालक से 4500 रुपये, क्लर्क कमल से सरकारी कोष के 17 हजार रुपये, जेई हरीश चंद्र से पांच हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया।

विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए। वीरवार तड़के करीब चार बजे अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को लूट की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश भी की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। पीड़ित कर्मचारियों ने बताया कि बदमाश सफेद रंग की अपाचे बाइक पर थे। जिसके आधार पर पुलिस ने उनकी छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी