Robbery in rohtak : रोहतक में निजी अस्पताल के अकाउंटेंट से दो बदमाशों ने लूटी कार व मोबाइल

रोहतक में दो बदमाशों ने एक निजी अस्पताल के अकाउंटेंट और उसके दोस्त से मारपीट कर कार व मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने आरोपितों की तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 11:31 AM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 11:31 AM (IST)
Robbery in rohtak : रोहतक में निजी अस्पताल के अकाउंटेंट से दो बदमाशों ने लूटी कार व मोबाइल
रोहतक में एक और लूट करने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, रोहतक : दिल्ली बाईपास के नजदीक दो बदमाशों ने एक निजी अस्पताल के अकाउंटेंट और उसके दोस्त से मारपीट कर कार व मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने आरोपितों की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। मूलरूप से राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के उतरादावास गांव निवासी रविंद्र कुमार रोहतक के सेक्टर-दो में रहता है, जो एक निजी अस्पताल में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है।

सोमवार देर रात वह अपने दोस्त शांतिनगर निवासी जतिन साथ दिल्ली बाईपास के नजदीक था। दोनों अपनी कार से उतरकर सामान लेने के लिए उतरे थे, तभी दो बदमाश आए और उन्हें धक्का देकर गाड़ी में बैठ गए। आरोपितों ने गाड़ी की चाबी और मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। पीड़ितों ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकले।

सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भी आरोपितों की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

प्रेम विवाह करने वाले युवक पर ससुरालियों ने किया हमला

उधर, डीएलएफ कालोनी के रहने वाले मनीष आहुजा ने आर्य नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसने हरि नगर निवासी पूजा के साथ प्रेम विवाह कर रखा है। सोमवार रात वह छोटूराम चौक के पास से अपने घर जा हा था। तभी रास्ते में ससुराल पक्ष के ईशू और यक्षित मिले। जिन्होंने गाली-गलौच करते हुए अपने पिता हरीश और एक अन्य को बुला लिया। इसके बाद आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। सिर पर पिस्तौल का बट मारकर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी