Robbery in jhajjar: झज्‍जर में मारपीट करके छीना ट्रक व 50 हजार रुपये, पुलिस के हाथ खाली

ट्राला चालक का रास्ता रोककर मारपीट करने तथा 50 हजार रुपये व ट्राला छीनने का मामला सामने आया है। जहां गुरुग्राम से झज्जर लौटते समय बीच रास्ते में स्पारिपयो सवार चार-पांच लोगों ने ट्राला चालक का रास्ता रोक लिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:46 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:46 PM (IST)
Robbery in jhajjar: झज्‍जर में मारपीट करके छीना ट्रक व 50 हजार रुपये, पुलिस के हाथ खाली
झज्‍जर में एक लूट का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता,झज्जर : झज्‍जर में एक और लूट की एक ओर वारदात को अंजाम दिया गया है। ट्राला चालक का रास्ता रोककर मारपीट करने तथा 50 हजार रुपये व ट्राला छीनने का मामला सामने आया है। जहां गुरुग्राम से झज्जर लौटते समय बीच रास्ते में स्पारिपयो सवार चार-पांच लोगों ने ट्राला चालक का रास्ता रोक लिया। जिसके बाद मारपीट करने व छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद पीड़ित ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

गांव कबलाना निवासी बिरेंद्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्राला ड्राइवर है। वह अपने ट्राले में डस्ट लेकर गुरुग्राम गए थे। शनिवार दोपहर को दोपहर को वापस झज्जर आ रहा था। इसी दौरान गुरुग्राम रोड पर सिलानी के नजदीक पहुंचा तो पीछे से एक स्कारपियो आई। स्कारपियो को ट्राले के आगे लगाकर ट्राला रुकवा लिया। उक्त स्कारपियो में सवार होकर आए लोगों ने बिरेंद्र के साथ मारपीट की। साथ ही उसकी जेब से 50 हजार रुपये व ट्राला छीन लिया। इसके बाद स्कारपियो सवार चार-पांच लोगों ने उसे सड़क पर घायल अवस्था में गिराकर फरार हो गए। इसमें घायल बिरेंद्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार आरंभ कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

-सदर थाना के जांच अधिकारी सुशील कुमार ने घटना की सूचना मिलते ही टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। घायल बिरेंद्र के बयान दर्ज किए। जिसके आधार पर अज्ञात स्कारपियो सवार लोगों के खिलाफ मारपीट करके छीनाझपटी करने का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी