बहादुरगढ़ में दिन दहाड़े लूट, पिस्‍तौल दिखा स्‍वर्णकार से 21400 रुपये व 400 ग्राम चांदी ले गए बदमाश

बहादुरगढ़ के बाजार में पप्पू डाई वाले की दुकान से मोटरसाइकिल पर सवार 2 बदमाशों ने 21400 रुपये व 400 ग्राम चांदी लूट ली। पिस्तौल के बल पर दुकानदार के साथ दो लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 02:15 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 02:15 PM (IST)
बहादुरगढ़ में दिन दहाड़े लूट, पिस्‍तौल दिखा स्‍वर्णकार से 21400 रुपये व 400 ग्राम चांदी ले गए बदमाश
बहादुरगढ़ में दिन दहाड़े लूट होने से व्‍यापारियों में सनसनी फैल गई, जांच के लिए पुलिस पहुंची है

जागरण सवांदादाता, बहादुरगढ़। हरियाणा के कई जिलों में लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। लॉकडाउन के बाद लूट की घटनाओं में और भी इजाफा हुआ है। नया मामला बहादुरगढ़ का है। बहादुरगढ़ के बाजार में पप्पू डाई वाले की दुकान से मोटरसाइकिल पर सवार 2 बदमाशों ने 21400 रुपये व 400 ग्राम चांदी लूट ली। पिस्तौल के बल पर दुकानदार के साथ दो लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इसके बाद दोनों लुटेरे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

दुकानदार श्रीभगवान ने बताया कि बाइक पर दो युवक आए थे। दोनों पंजाबी में बोल रहे थे। आते ही दोनों युवकों ने कहा कि जो भी आपके पास है जल्दी से दे दो वरना गोली मार देंगे। ऐसे में दुकानदार घबरा गया। दुकानदार ने अपने पास रखे 21400 रुपये व 400 ग्राम चांदी लुटेरों को दे दी। दोनों युवक यह राशि और चांदी लेकर फरार हो गए। वे नजफगढ़ रोड की तरफ फरार हुए हैं। दुकानदार ने इसकी सूचना तुरंत 100 नंबर पर दी। सूचना मिलते ही थाना शहर व सीआईए पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से बाजार के सभी व्यापारी सहमे हुए हैं। उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। दुकानदार श्रीभगवान ने बताया कि वह आभूषण बनाने का काम करता है। उसके पास सिर्फ उतना ही सोना व चांदी रहता है जितना आभूषण बनाने के लिए आर्डर में आता है। इससे ज्यादा उसके पास कुछ नहीं रहता। दुकानदार ने बताया कि उसकी दुकान में सीसीटीवी भी नहीं है। आरोपित जिस गली में सीसीटीवी लगे थे उस तरफ से जाने की बजाए दुकान से बाहर निकलने के बाद बिना सीसीटीवी वाली गली की तरफ भाग कर फरार हुए हैं।

chat bot
आपका साथी