Robbery News: झज्जर में डकैती की वारदात का प्रयास, पिस्तौल दिखाकर फरार हुआ एक बदमाश, संदिग्ध आरोपित सीसीटीवी में रिकार्ड

झज्जर में डाक्टर दंपती के साथ हुई असफल डकैती का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार डा. इंद्रा हसीजा किन्हीं कारणों के चलते अवकाश पर होने की वजह से घर ही थी। जबकि डा. संजीव अपने रूटिन के हिसाब से करीब 9 बजे क्लीनिक चले गए थे।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:52 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:52 PM (IST)
Robbery News: झज्जर में डकैती की वारदात का प्रयास, पिस्तौल दिखाकर फरार हुआ एक बदमाश, संदिग्ध आरोपित सीसीटीवी में रिकार्ड
झज्जर में डकैती की वारदात को अंजाम देने आया बदमाश पिस्टल दिखाकर फरार।

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर में डाक्टर दंपती के साथ हुई डकैती का मामला सामने आया है। हालांकि वारदात को अंजाम देने में असफल रहे। लेकिन बदमाश की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार मुहल्ला चौधरियान स्थित पंचायती गुरुद्वारा के नजदीक रहने वाले चिकित्सक दंपति के घर पर डकैती डालने का प्रयास करने के एक संदिग्ध आरोपित का चेहरा सीसीटीवी में रिकार्ड हुआ है। पुलिस आरोपित तक पहुंचने के लिए कड़ी-दर कड़ी सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है। साथ ही साइबर टीम की मदद भी ली जा रही हैं। ताकि, आरोपितों की पहचान स्पष्ट हो सके। बहरहाल, घटना के बाद से क्षेत्र में भय का माहौल है।

मरीज बनकर चिकित्सक डा. हसीजा के बारे में की थी पूछताछ

डा. इंद्रा हसीजा किन्हीं कारणों के चलते अवकाश पर होने की वजह से घर ही थी। जबकि, डा. संजीव अपने रूटिन के हिसाब से करीब 9 बजे क्लीनिक चले गए थे। करीब साढ़े 10 बजे दो संदिग्धों ने उनके घर में प्रवेश करते हुए डा. संजीव के बारे में पूछा। जब डा. इंद्रा ने चिकित्सक पति के क्लीनिक पर होने की बात कही तो आरोपित ने अपनी पिस्तौल निकाल ली।

घटनाक्रम के अनुसार

आरोपित के व्यवहार को देख डा. इंद्रा हसीजा ने शोर मचाना शुरु कर दिया। जिस पर आरोपित भी हड़बड़ा गया। अपनी योजना को कामयाब नहीं होता देख वह घर से बाहर निकल आया। इधर, डा. इंद्रा के शोर को सुनकर पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने भी दिलेरी का परिचय देते हुए बदमाश का पीछा किया। लेकिन, कुछ दूरी पर आरोपित का साथी मोटरसाइकिल मौजूद था। जो कि उसे बाजार के रास्ते लेकर वहां से फरार हो गया। जिस रास्ते से आरोपित फरार हुए, की फुटेज को पुलिस टीम खंगाल रही है। ताकि, आरोपितों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाई जा सके।

chat bot
आपका साथी