पानीपत धागा लेकर जा रहा था ट्रक, रोहतक में पुल पर लूट, चालक की पिटाई कर आल्टो में बैठाया

पानीपत जा रहा ट्रक मंगलवार रात को आउटर बाईपास की खरावड़ पुलिया पर बदमाशों ने लूट लिया। वारदात को अंजाम देते हुए बदमाशों ने ट्रक चालक की पिटाई कर कार में बैठा लिया। जिसे बाद में बदमाश बहादुरगढ़ उतार गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 12:18 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 12:18 PM (IST)
पानीपत धागा लेकर जा रहा था ट्रक, रोहतक में पुल पर लूट, चालक की पिटाई कर आल्टो में बैठाया
रोहतक में एक ट्रक लूटने का मामला सामने आया है, पुलिस जांच में जुटी है

जागरण संवाददाता, रोहतक: गुजरात से धागा लेकर पानीपत जा रहा ट्रक मंगलवार रात को आउटर बाईपास की खरावड़ पुलिया पर बदमाशों ने लूट लिया। वारदात को अंजाम देते हुए बदमाशों ने ट्रक चालक की पिटाई कर कार में बैठा लिया। जिसे बाद में बदमाश बहादुरगढ़ उतार गए। वहां से चालक मौसम ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के अधिकारियों को सूचित किया। कंपनी अधिकारियों ने शिवाजी कालोनी थाना में मामला दर्ज करवाया है। कंपनी अधिकारियों की ओर से उक्त गाड़ी में मौजूद धागे की कीमत करीब 26 लाख रुपये बताई जा रही है।

शिवाजी कालोनी थाना में अंबे रोड सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के रिपेयरिंग मैनेजर भागीरथ कुमावत ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी कंपनी की एक गाड़ी 16 जुलाई को गुजरात के वापी से धागा लेकर पानीपत के लिए चली थी। 19 जुलाई की रात को गाड़ी रोहतक आउटर बाईपास की खरावड़ पुलिया पर पहुंची तो आल्टो गाड़ी ने ओवरटेक कर रुकवा लिया। कार से दो-तीन लोग उतरे व चालक मौसम को केबिन से उतार कर पिटाई शुुरु कर दी।

पिटाई के बाद आरोपितों में से एक उनकी गाड़ी में चढ़ गया और गाड़ी भगा ले गया। बाकी क आरोपितों ने चालक को कार में बैठा लिया और बहादुरगढ़ की तरफ ले गए। आरोपितों ने चालक को बहादुरगढ़ में मोबाइल छीनकर उतार दिया। जिसके बाद चालक ने कंपनी अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया। जिस पर कंपनी की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर कपंनी मैनेजर भागीराम की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

अंबे रोड सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के रिपेयरिंग मैनेजर भागीरथ कुमावत ने उनकी कंपनी की गाड़ी लूट जाने की शिकायत दी है। जिस पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। घटनास्थल के आसपास एक्टिव मोबाइल की जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही मामले को ट्रैस कर लिया जाएगा।

बलवंत, एसएचओ, थाना शिवाजी कालोनी रोहतक।

chat bot
आपका साथी