रोहतक के सांपला में सेल्समैन को गन प्वाइंट पर लेकर शराब ठेके पर लूटपाट

भैसरू खुर्द गांव में सेल्समैन को गन प्वाइंट पर लेकर कार सवार नकाबपोश बदमाशों ने शराब की पेटी नकदी और मोबाइल लूट लिया। उधर लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के घड़ावठी गांव में भी चोरों ने शराब ठेके का ताला तोड़कर काफी संख्या में शराब की बोतल चोरी कर ली।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 02:50 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 02:50 PM (IST)
रोहतक के सांपला में सेल्समैन को गन प्वाइंट पर लेकर शराब ठेके पर लूटपाट
रोहतक में एक ही दिन में दो जगह लूट करने के मामले सामने आए हैं

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के सांपला थाना क्षेत्र के भैसरू खुर्द गांव में सेल्समैन को गन प्वाइंट पर लेकर कार सवार नकाबपोश बदमाशों ने शराब की पेटी, नकदी और मोबाइल लूट लिया। उधर, लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के घड़ावठी गांव में भी चोरों ने शराब ठेके का ताला तोड़कर काफी संख्या में शराब की बोतल चोरी कर ली। पुलिस को दी गई शिकायत में सोनीपत जिले के खाण्डा गांव निवासी वीरेंद्र ने बताया कि वह भैसरू खुर्द गांव स्थित शराब ठेके पर नौकरी करता है। लॉकडाउन की वजह से ठेका बंद था।

जिसकी निगरानी के लिए मंगलवार रात वह ठेके के अंदर सोया हुआ था। रात करीब दो बजे शटर टूटने की आवाज सुनाई दी। सेल्समैन ने उठकर देखा, तभी चार नकाबपोश बदमाश ठेके के अंदर आ गए। आरोपितों ने सेल्समैन को जान से मारने की धमकी देकर कोने में बैठा दिया। इसके बाद आरोपितों ने बाहर खड़ी कार में शराब की करीब 20 पेटी रख ली और सेल्समैन से पांच हजार रुपये व मोबाइल भी छीन लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित धमकी देकर वहां से फरार हो गए। सेल्समैन ने ठेकेदार अमित को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद सांपला थाना पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

उधर, लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के घड़ावठी गांव में भी शराब ठेके का ताला तोड़कर शराब चोरी कर ली गई। घड़ावठी निवासी देवेंद्र ने बताया कि चिड़ी रोड पर उसका शराब का ठेका है। रात के समय किसी ने ताला तोड़कर करीब 300 से अधिक शराब की बोतल और अध्धे चोरी कर लिए। चोरों ने वहां पर लगी इंवर्टर और बैटरी भी चोरी कर ली। शिकायत के आधार पर लाखनमाजरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी