Road Accident: ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार न्यायालय के चौकीदार की मौत, दो घायल

झज्जर में हुए सड़क हादसे में बाइकसवार की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में दो व्यक्ति घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक न्यायालय में चौकीदार के पद पर तैनात था। इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 11:44 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 11:44 AM (IST)
Road Accident: ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार न्यायालय के चौकीदार की मौत, दो घायल
झज्जर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत।

जागरण संवाददाता, झज्जर। शहर के अंबेडकर चौक स्थित खाटू श्याम मंदिर के पास रविवार रात को मोटरसाइकिल सवार न्यायालय के दो चौकीदारों को ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया। जबकि, वहां पर मौजूद तीसरे चौकीदार को भी ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया और दो का उपचार चल रहा है। पुलिस ने भी मामले की सूचना मिलते ही जांच शुरू कर दी है।

जिला न्यायालय में चौकीदार के पद पर था तैनात 

पुलिस को दिए बयान में गांव सिलाना निवासी अशोक ने बताया कि वह जिला न्यायालय में चौकीदार के पद पर तैनात है। रविवार रात को वह अपने साथी न्यायालय के चौकीदार गांव दुजाना निवासी रामकुमार को मोटरसाइकिल पर छोड़ने के लिए जा रहा था। इसी दौरान जब वह अंबेडकर चौक के नजदीक खाटू श्याम मंदिर के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर आ रहा था। उक्त ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए सीधे टक्कर मार दी। जिससे रामकुमार ट्रैक्टर के पहिए नीचे कुचला गया। साथ ही वहां से गुजर रहे गांव कोंट निवासी न्यायालय के चौकीदार सुरेश को भी ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में लिया है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। घायल तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने रामकुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं सुरेश व अशोक का उपचार चल रहा है।

सूचना के आधार पर जांच शुरू कर दी है

सिटी थाना के एएसआइ जगदीश ने बताया कि उन्हें सड़क हादसे की सूचना मिली थी। जिसमें न्यायालय के चौकीदार रामकुमार की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। अस्पताल में पहुंचकर घायल अशोक के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी