सिरसा में बुलंद बदमाशों के हौसले, बाइक सवारों ने छीन लिए 14,600 रुपये

जगीर सिंह ने बताया कि वह अपने भेड़ों के व्यापार के संबंध में खैरेकां गांव की तरफ जा रहा था। रास्ते में जब वह एयर फोर्स स्टेशन के गेट पर पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर दो नकाबपोश युवक आए। उक्त युवकों ने उसके मोटरसाइकिल के बराबर अपना मोटरसाइकिल लगा दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 03:25 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 03:25 PM (IST)
सिरसा में बुलंद बदमाशों के हौसले, बाइक सवारों ने छीन लिए 14,600 रुपये
सिरसा में लूट करने का मामला सामने आया है

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में वायु सेना केंद्र के निकट मोटरसाइकिल सवार दो लड़कों ने भेड़ बेचने जा रहे व्यक्ति से 14600 रुपये की नकदी छीन ली। पीड़ित व्यक्ति ने इस संबंध में शहर थाना की जेजे कालोनी पुलिस चौकी में शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड 26 रानियां चुंगी निवासी जगीर सिंह ने बताया कि वह शनिवार सुबह साढ़े पाचं बजे अपने भेड़ों के व्यापार के संबंध में खैरेकां गांव की तरफ जा रहा था।

रास्ते में जब वह एयर फोर्स स्टेशन के गेट पर पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर दो नकाबपोश युवक आए। उक्त युवकों ने उसके मोटरसाइकिल के बराबर अपना मोटरसाइकिल लगा दिया। इस दौरान पीछे बैठे युवक ने उसके कुर्ते की जेब पर झपटी मार कर जेब में से 14600 रुपये निकाल लिये। एएसआइ बलवान सिंह ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

गाड़ी में रखे बैग में से दो लाख रुपये से भरा बैग उठाकर फरार

संवाद सहयोगी, ऐलनाबाद : बीते दिवस पंचमुखी चौक पर खड़ी बोलेरो गाड़ी में से बाइक सवार अज्ञात युवक बैग लेकर फरार हो गया। बैग में करीब दो लाख रुपये व बही खाते की कापियां थी। इस संबंध में ऐलनाबाद के वार्ड 12 निवासी मदन लाल ने बताया कि वह बोलेरो गाड़ी में किरयाणे का सामान गांवों में सप्लाई करने का काम करता है। बीते दिवस वह नीमला- धोलपालिया इत्यादि गांवों में किरयाणे का सामान सप्लाई करके वापस ऐलनाबाद पहुंच गया।

दोपहर करीब डेढ़ बजे वह और ड्राइवर पंचमुखी चौक के समीप गाड़ीसे उतर गए। वह गाड़ी के सामने खड़ी रेहड़ी से सब्जी खरीद रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक आया और गाड़ी में रखे बैग को उठाकर बैग लेकर रेलवे स्टेशन की तरफ भाग गया। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पंचमुखी चौक के इर्द गिर्द लेगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाली है।

chat bot
आपका साथी