झज्जर के कुख्यात बदमाश टाटला पर 25 हजार का इनाम, विक्रम पहलवान की हत्या के बाद से फरार

झज्जर के कुख्यात बदमाश सुमित उर्फ टाटला पर 25 हजार का इनाम रखा गया है। इसी वर्ष 19 मार्च को पोंगा अखाड़े में विक्रम पहलवान की हत्या में वह अति वांछित है। इसके अलावा भी कई वारदातों में पुलिस को उसकी तलाश है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:41 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:41 PM (IST)
झज्जर के कुख्यात बदमाश टाटला पर 25 हजार का इनाम, विक्रम पहलवान की हत्या के बाद से फरार
बदमाश के संबंध में पुख्ता सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा।

झज्जर, जेएनएन। विभिन्न आपराधिक वारदातों में अति वांछित बदमाश सुमित उर्फ टाटला निवासी गांव कासनी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 25 हजार रुपये के नकद इनाम की घोषणा की है। आरोपित ने मार्च 2021 में थाना साल्हावास के एरिया में पहलवान विक्रम की गोली मारकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के स्तर पर हुए गंभीर प्रयासों के बावजूद आरोपित पुलिस की पकड़ से लगातार फरार चल रहा है। अति वांछित बदमाश को आमजन की सहायता से पकड़ने के लिए पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल की ओर से 25 हजार रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की गई है।

बता दें कि 19 मार्च 2021 को थाना साल्हावास के अंतर्गत गांव बहु के एरिया में स्थित अखाड़ा में षड्यंत्र के तहत विक्रम पहलवान की गोली मारकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया गया था। अति वांछित दोषी को पकड़वाने में स्थानीय पुलिस की मदद करने वाले किसी भी व्यक्ति का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा। साथ ही स्थानीय पुलिस का सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि उपरोक्त अतिवांछित आरोपी सुमित उर्फ टाटला उर्फ भोले पुत्र दिलबाग निवासी गांव कासनी जिला झज्जर के सम्बन्ध कोई भी सूचना/जानकारी मोबाईल नम्बर 8930500604, 8930500607 अथवा 8930500677 पर दी जा सकती है।

इकलौता बेटा था विक्रम

बता दें कि विक्रम के पिता पहले रामनिवास चंडीगढ़ पुलिस में कार्यरत थे। वह सेवानिवृत्त होने के बाद गांव के नजदीक खोरड़ा मोड़ पर अखाड़ा चलाते हैं। यहां पहलवानों को कुश्ती का प्रशिक्षण देते हैं। विक्रम भी अपने अखाड़े में पहलवानी का प्रशिक्षण ले रहा था। वह अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। क्षेत्र के विक्रम का पिछले दिनों में काफी प्रभाव भी बढ़ गया था। इसी की रंजिश रखते हुए हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

इस तरह हुई थी वारदात

घटनाक्रम के दिन विक्रम पुत्र रामनिवास उर्फ मडू पहलवान गांव से कुछ दूरी पर खोरड़ा रोड पर वह पोंगा अखाड़े में गया था। पोंगा अखाड़े में कुछ युवक शराब पी रहे थे। उस दौरान किसी बात की कहासुनी को लेकर युवकों ने विक्रम को गोली मार दी। घायल अवस्था में उसे चरखी दादरी के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी