झज्जर भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ः राकेश टिकैत ने जारी किया वीडियो, किसी के घर या कार्यालय पर कब्जा करने की नीयत नहीं

झज्जर भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ के मामले में टिकैत ने वीडियो जारी किया है। चिंटू पहलवान ने वीडियो जारी कर किसान भवन बनाने की बात कही थी। उनके विपरीत राकेश टिकैत ने साफ कहा है कि किसान सिर्फ भाजपा नेताओं का विरोध करने गए थे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 04:28 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 04:28 PM (IST)
झज्जर भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ः राकेश टिकैत ने जारी किया वीडियो, किसी के घर या कार्यालय पर कब्जा करने की नीयत नहीं
राकेश टिकैत ने कहा है कि सरकार विरोध की दूरी को कम करे ताकि जीरो वाली बात न रहे।

झज्जर, जेएनएन। रविवार को भाजपा कार्यालय के शिलान्यास के बाद पनपे विवाद में अब किसान नेता वीडियो जारी करते हुए अपनी बात कह रहे हैं। रविवार के दिन नेतृत्व की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन (चढ़ूनी) के प्रधान चिंटू पहलवान ने जिस तरह से एक वीडियो जारी करते हुए भाजपा कार्यालय पर किसान भवन बनाए जाने की बात कही थी।

वहीं, राकेश टिकैत ने उससे विपरीत साफ तौर पर कहा कि हमारी नीयत किसी के घर या कार्यालय पर कब्जा करने की कतई नहीं है। वे सिर्फ भाजपा नेताओं का विरोध करने के लिए गए थे। जबकि, गृह मंत्री ने 200 मीटर दूरी से विरोध करने की बात कह रखी है। जो कि उचित नहीं है। विरोध का दायरा 20 से 25 मीटर का होता है। जहां से लोग अपना एतराज जताते हैं, काला झंडा दिखाते हैं। ऐसे में हम चाहते हैं कि सरकार कुछ दूरी को कम कर ले। ताकि, किसानों की जीरो पर पहुंचने वाली वाली ही बात न रहे। टिकैत ने कहा कि उनका पूरा मसला दिल्ली के साथ है। लेकिन, हरियाणा की सरकार ने शायद यह भी जिम्मेदारी ले ली है कि वे दिल्ली के आंदोलन को यहां पर लेकर आएंगे। 

सभी जगह चल रहे शांतिपूर्ण प्रदर्शन

टिकैत ने कहा हमारा सभी जगह पर शांतिपूर्वक प्रदर्शन चल रहा है। जो कि आगे भी इसी तरह से चलेगा। दूरी बनाकर काला झंडा दिखाते रहेंगे। समर्थकों के साथ जारी किए गए वीडियो में उन्होंने कहा कि सरकरार मेहरबानी करते हुए इस मामले को वापिस लें। हम अपना विरोध रहे है। जो कि मामले का समाधान नहीं होने तक जारी रहेगा। सरकार को इशारों-इशारों में चेताते हुए कहा कि ऐसा ना हो कि फिर हिसार और टोहाना जैसी स्थिति वहां पर बनें। एक दफा फिर लोग वहां पर एकत्रित हो। 

झज्जर में भाजपा कार्यालय पर ही चुटकी

झज्जर में कार्यालय के शिलान्यास पर चुटकी लेते हुए टिकैत ने कहा कि यहां पर पार्टी ने कार्यालय बनाने में काफी देर कर दी। जबकि, अन्य जगहों पर कार्यालय कभी के तैयार हो चुके हैं। क्या, झज्जर वालों ने वोट नहीं दी क्या। क्या झज्जर पिछड़ा क्षेत्र है। पत्थर लगाओ, मार्बल लगाओ, टाइल लगाओ। हमारा किसी से कोई मतलब नहीं है। जो भी माल आ रहा है लगाओ अपना।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी