भिवानी में शराब माफिया पर कसा शिकंजा, ठिकनों पर छापे मारकर पांच तस्कर दबोचे

भिवानी में शहर व गांव में अभी खुलेआम नकली व जहरीली शराब बेची जा रही है। नए एसपी अजीत सिंह शेखावत ने शराब माफिया पर शिकंजा कसने के निर्देश दिये हैं। पांचों गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस ने 60 बोतल अवैध शराब बरामद की है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:00 PM (IST)
भिवानी में शराब माफिया पर कसा शिकंजा, ठिकनों पर छापे मारकर पांच तस्कर दबोचे
एसपी के आदेश पर पुलिस ने शुक्रवार को शराब तस्करों के ठिकानों पर छापेमारी की।

भिवानी, जेएनएन। भिवानी में नए पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने आते ही मादक पदार्थ व शराब का अवैध कारोबार करने वालों पर शिकंजा कस दिया है। लेकिन अभी शहर व गांवों गली-गली खुलेआम अवैध नकली शराब बेची जा रही है। एसपी के आदेश पर पुलिस ने शुक्रवार को शराब तस्करों के ठिकानों पर छापेमारी कर अलग-अलग स्थानों से पांच व्यक्तियों को काबू किया। पुलिस ने उक्त आरोपितों से 60 बोतल अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

इन जगहों पर पुलिस ने की छापेमारी

सिविल लाइन पुलिस ने शुक्रवार को पुराना हाउसिंग बोर्ड में छापा मारकर कृष्ण नामक युवक को अवैध शराब बेचते हुए काबू किया। पुलिस ने उसके कब्जे से 9 बोतल अवैध देशी शराब बरामद की है। इसी तरह सदर पुलिस टीम ने सिटी रेलवे स्टेशन के पास से गांव गुजरानी निवासी राजबीर नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके कब्जे से 20 बोतल अवैध देशी शराब बरामद की। पुलिस की छापेमारी शुक्रवार को पूरा दिन चलती रही। इस दौरान सदर पुलिस ने ही गांव चांग में सरकारी स्कूल के पास छापा मारकर गांव के ही संजय को काबू किया। पुलिस ने उसके कब्जे से दस बोतल अवैध शराब बराम की।

आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज

पुलिस ने गांव बापोड़ा में छापा मारकर सांपला निवासी मोहित नामक युवक को गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस ने सात बोतल अवैध देशी बरामद की गई। पुलिस ने इस छापे मारी के दौरान गांव दिनोद में छापा मारकर संदीप नामक युवक को काबू किया। जिसके कब्जे से पुलिस को 12 बोतल अवैध देशी बरामद हुई है। पुलिस ने इन पांचों आरोपितों से कुल 60 बोतल अवैध देशी शराब बरामद की है। पुलिस द्वारा आरोपितों के आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी