सिरसा में सनसनी, पंजाब के ट्रैक्टर मैकेनिक की हत्या कर शव भाखड़ा नहर में फेंका, छोटे भाई की थी शादी

सिरसा के डबवाली का मामला। बाइक के चेसिस और इंजन नंबर से पहचान हुई। मृतक बठिंडा का रहने वाला है। उसके भाई की शादी थी। हत्या कर शव भाखड़ा नहर में फेंका गया। डबवाली के पाना गांव के समीप नहर से शव तथा बाइक बरामद हुए।

Umesh KdhyaniThu, 22 Jul 2021 07:50 PM (IST)
गगनदीप तलवंडी साबो के एक गांव में ट्रैक्टर वर्कशॉप चलाता था। वहां से घर का पता मिला।

संवाद सहयोगी, डबवाली (सिरसा)। डबवाली सदर थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के बाद शव बाइक समेत भाखड़ा नहर में फेंकने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान जिला बठिंडा के तलवंडी साबो थाना क्षेत्र के गांव बहमन जस्सा सिंह निवासी 28 वर्षीय गगनदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या कर शव को नहर में फेंकने के आरोप में केस दर्ज किया है।

वीरवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे कालांवाली रोड स्थित गांव पाना के समीप भाखड़ा नहर के पुल पर शव दिखाई दिया। चौकीदार हरजीत सिंह ने निवर्तमान सरपंच प्रतिनिधि गुरप्रीत सिंह को सूचना दी। मौका पर थाना पुलिस प्रभारी देवी लाल पहुंचे। शव को बाहर निकाला गया। शव खून से सना हुआ था। कुछ दूरी पर नहर में गिरी एक बाइक बरामद हुई। जिसकी नंबर प्लेट टूटी हुई थी। शव को डबवाली के उपमंडल नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखा गया है। इधर पुलिस ने बाइक की चेसिस तथा इंजन नंबर के आधार पर जांच की तो बाइक मालिक की पहचान गगनदीप (28) के रूप में हुई।

तलवंडी साबो में ट्रैक्टर वर्कशॉप चलाता था 

जांच के दौरान यह भी पता चला कि तलवंडी साबो के एक गांव में ट्रैक्टर वर्कशॉप चलाता था। वर्कशॉप पहुंची पुलिस को उसके घर का स्थायी पता मिला। शाम को थाना प्रभारी गांव बहमन जस्सा पहुंचे तो बचन सिंह ने मृतक की पहचान बेटे गगनदीप सिंह के रूप में की। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि गगनदीप देर रात करीब 10 बजे तक घर पर था। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

भाई की शादी वाले दिन हत्या

पुलिस जांच में सामने आया है कि गगनदीप सिंह खुद विवाहित था। उसके दो बच्चे हैं। पत्नी घर पर मौजूद नहीं है। छोटा भाई अलग रहता है। उसकी बुधवार सुबह शादी थी। अनबन के कारण वह शादी में शामिल नहीं हुआ था। पुलिस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए स्वजनों के बयान कलमबद्ध कर रही है, ताकि हत्यारोपित पकड़े जा सकें।

 पिपली गांव तक खून के छींटे

मृतक की पहचान के प्रयास शुरू करने के साथ-साथ पुलिस ने इलाके को खंगालना शुरू किया था। परिस्थितियों से साफ जाहिर था कि हत्या के बाद शव को नहर में फेंका गया है। बाइक पर शव लाया गया है। पुलिसकर्मी कालांवाली रोड की ओर पैदल चल दिए, तो गांव पिपली तक खून के छींटे नजर आए। सूचना पाकर डीएसपी कुलदीप बैनीवाल ने मौका का निरीक्षण किया।

बाइक की चेसिस तथा इंजन नंबर से हुई पहचान

डीएसपी डबवाली कुलदीप बैनीवाल ने कहा कि बाइक की चेसिस तथा इंजन नंबर के आधार पर मृतक की पहचान हुई। सदर थाना प्रभारी देवीलाल के नेतृत्व में टीम गांव बहमन जस्सा सिंह गई हुई है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। हत्यारोपित कौन है? हत्या की वजह क्या रही? इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.