हिसार में प्राइवेट स्कूल संचालकों की मांग, 1 जुलाई से हर हाल में खुल जाएं हरियाणा में स्कूल

कोरोना के केस कम हो रहे हैं। सरकार ने मॉल स्टेडियम बाजार इत्यादि खोलने की मंजूरी दे दी है। ऐसे में प्राइवेट स्कूलों को खोलने की मांग भी जोर पकड़ रही है। इसी को लेकर हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ की जिला स्तरीय बैठक रयान इंटरनेशनल स्कूल बालक चौपटा में हुई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 04:49 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 04:49 PM (IST)
हिसार में प्राइवेट स्कूल संचालकों की मांग, 1 जुलाई से हर हाल में खुल जाएं हरियाणा में स्कूल
बरवाला में जिला स्तरीय बैठक में स्कूल खोलने की मांग उठाते स्कूल संचालक।

हिसार/बरवाला, जेएनएन। हिसार के प्राइवेट स्कूलों के संचालकों ने 1 जुलाई से स्कूल पूरी तरह खोलने की मांग उठाई है। हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ की जिला स्तरीय बैठक रयान इंटरनेशनल स्कूल बालक चौपटा में हुई। इसकी अध्यक्षता जिला प्रधान महाबीर यादव ने की। वहीं संघ के प्रदेशाध्यक्ष सत्यवान कुंडू मुख्य रूप से उपस्थित रहे। बैठक में मंच संचालन बलबीर नया गांव ने किया7 

संघ के अध्यक्ष सत्यवान कुंडू ने कहा कि लंबे समय से स्कूल बंद हैं। इससे बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। अब कोविड-19 का प्रभाव भी कम हो गया है। सरकार ने बाजार, रेल, बस, मॉल आदि सब कुछ खोल दिए हैं तो कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए स्कूलों को भी खोला जाए। अन्यथा स्कूल संचालक व अभिभावक सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री के नाम भेजेंगे ज्ञापन

मीटिंग में फैसला लिया गया कि स्कूल खुलवाने की मांग के लिए 17 जून को उकलाना, 18 जून को नारनौंद, 21 जून को हांसी, 22 जून को बरवाला, 23 जून को बास व 24 जून को हिसार खंड के स्कूल संचालक स्कूल खुलवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए विधायक, एसडीएम या तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। इस मौके पर नारनौंद खंड प्रधान जगदीश भैंरों, उकलाना के प्रधान रवि बिश्रोई, हांसी के प्रधान रविंद्र शर्मा, बास के प्रधान बलवीर वर्मा, हिसार के उपप्रधान रोहताश देवां, बरवाला प्रधान राजेंद्र अत्री व नवीन महता, प्रांतीय उपप्रधान संजय धत्तरवाल, साधुराम जाखडु, राजेश बोबुआ, राकेश पूनिया, विनोद सांधो, महेंद्र पूनिया, सुनील शर्मा, तिलकराज, प्रदीप पूनिया, हरिओम, बलवान कुंडू, राजा किनाला, जयवीर शर्मा, अशोक, रामलाल, सतपाल सहित विभिन्न स्कूल संचालक मौजूद थे।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी