सिरसा के कालांवाली में निजी बस चालक ने पैदल जा रहे व्यक्ति को कुचला, मौके पर हो गई मौत

कालांवाली क्षेत्र के गांव सुखचैन के समीप एक निजी स्कूल बस की चपेट में आने से पैदल जा रहे व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव सुखचैन निवासी शमशेर सिंह के रूप में हुई है। मृतक व्यक्ति सुखचैन रोड पर तेल की फैक्ट्री में काम करता था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 02:21 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 02:21 PM (IST)
सिरसा के कालांवाली में निजी बस चालक ने पैदल जा रहे व्यक्ति को कुचला, मौके पर हो गई मौत
सिरसा में पैदल जा रहे एक युवक की निजी बस की चपेट में आने से मौत हो गई

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। मंगलवार सुबह कालांवाली क्षेत्र के गांव सुखचैन के समीप एक निजी स्कूल बस की चपेट में आने से पैदल जा रहे व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव सुखचैन निवासी शमशेर सिंह के रूप में हुई है। मृतक व्यक्ति सुखचैन रोड पर तेल की फैक्ट्री में काम कर रहा था मंगलवार सुबह वह कान्हा वाले की तरफ जा रहा था पीछे से एक स्कूल बस ने उसे टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया राहगीरों ने उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया इस मामले में मृतक के पिता के बयान पर कालावाली पुलिस ने स्कूल बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक शमशेर सिंह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था और सुखचैन रोड पर ही एक तेल फैक्ट्री में काम करता था मृतक अविवाहित था मामले की जांच कर रहे कालावाली पुलिस थाना के एएसआई हनुमान सिंह ने बताया कि आरोपित बस चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।-

-----

बीते दिवस हुई सड़क हादसे में एक साइकिल सवार की हो गई थी मौत

इससे पहले सोमवार दोपहर को गांव जोड़ नाली के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक साइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया उसे राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया मृतक की पहचान खैरपुर कॉलोनी निवासी पवन कुमार के रूप में हुई है वह साइकल पर फेरी लगाकर समान इत्यादि बेचता था मृतक के साले बालकृष्ण के बयान पर सदर थाना सिरसा पुलिस ने आरोपित वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी