आंधी में कटी बिजली तो खोया आपा, सिरसा में बिजली घर में कर्मचारियों के साथ मारपीट

सिरसा में बिजली कर्मचारियों पर पावर हाउस में घुसकर तीन लोगों ने हमला कर दिया। मामला 10 जून की रात का है। आंधी के कारण बिजली कटी थी। तीन युवकों ने ड्यूती पर तैनात एएलएम की डंडों से पिटाई भी की। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:58 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 01:58 PM (IST)
आंधी में कटी बिजली तो खोया आपा, सिरसा में बिजली घर में कर्मचारियों के साथ मारपीट
सिरसा में फरवाई कलां स्थित 33केवी बिजली घर में तीन लोगों ने धावा बोला।

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में फरवाई कलां स्थित 33केवी बिजली घर में तैनात एएलएम, एसए व सहायक लाइन से तीन व्यक्तियों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद एएलएम की डंडों से पिटाई कर दी। एएलएम ने इसकी सूचना विभाग के एसडीओ को दी। सदर पुलिस ने एएलएम की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिजली घर में तैनात एएलएम गुलाब सिंह ने बताया कि 10 जून की रात को ड्यूटी पर तैनात था। तेज आंधी के कारण ज्यादातर लाइनें बंद पड़ी थी, उस समय बिजली घर में फरवाई कलां निवासी राजवीर कुमार, अजय सिंह व अजय कुमार गांव की ट्यूबवेल की लाइट बंद होने के बारे में पूछने लगे। सब स्टेशन के कर्मचारी एसए रोहित कुमार व सहायक लाइनमैन कुलदीप कुमार ने समझाया कि आंधी वजह से सभी लाइन बंद है। परन्तु आरोपित बात न मानते हुए, उनके साथ गाली-गलौज करने लगे। उनकी साथ हाथापाई की व उन्हें जान से मारने की धमकी दी। झगड़े के दौरान उनका एक मोबाइल फोन बिजली घर में गिरा मिला।

बिजली घर में गिरा मोबाइल

एएलएम गुलाब सिंह ने बताया कि इसके बाद जब रात करीब 11:00 से 11:15 बजे के बीच वह लाइन चालू करवाकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान गोशाला के करीब तीनों व्यक्तियों ने डडों से पीटा और जान से मारने की कोशिश की। इसके बाद जाते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सभी आरोपित उसे छोड़कर फरार हो गए। इस घटना के बारे में एसडीओ को सूचना दी। सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शिकायत मिलने पर फरवाई कलां निवासी राजवीर कुमार, अजय सिंह व अजय कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी