हिसार शहर में पुलिस का नाइट डोमिनेशन

नाइट डोमिनेशन के दौरान 2096 छोटे-बड़े वाहनों की गहनता से जांच की गई। साथ ही कानून तोड़ने वालों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की गई। इस दौरान रेलवे स्टेशनों बस अड्डे धर्मशालाओं होटल बाजार व भीड़-भाड़ वाले स्थानों की भी चेकिग की गई। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 05:58 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 05:58 AM (IST)
हिसार शहर में पुलिस का नाइट डोमिनेशन
हिसार शहर में पुलिस का नाइट डोमिनेशन

जागरण संवाददाता, हिसार : पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा के निर्देशानुसार शनिवार रात 10 से रविवार सुबह 4 बजे तक नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया गया। इस दौरान अलग-अलग स्थानों पर विशेष नाके व गश्त पार्टियों को तैनात कर जांच की गई। अभियान के दौरान बड़ी संख्या में अधिकारी व पुलिस कर्मचारी तैनात रहे।

नाइट डोमिनेशन के दौरान 2096 छोटे-बड़े वाहनों की गहनता से जांच की गई। साथ ही कानून तोड़ने वालों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की गई। इस दौरान रेलवे स्टेशनों, बस अड्डे, धर्मशालाओं, होटल, बाजार व भीड़-भाड़ वाले स्थानों की भी चेकिग की गई। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की गई। पुलिस ने जांच के दौरान 41 वाहनों के चालान किए व 3 वाहनों को इंपाउंड किया। 64 व्यक्तियों के पर्चे अजनबी के काटे गए। मोटर वाहन अधिनियम तथा स्थानीय एवं विशेष अधिनियम के तहत 53 व्यक्तियों पर कार्रवाई की गई।

144 बोतल अवैध शराब बरामद की

नाइट डोमिनेशन के दौरान अवैध शराब का कारोबार करने वाले से 144 बोतल अवैध शराब बरामद कर संबंधित थाना में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई। जिला पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई कर 1470 रुपये बरामद किए।

एसपी बलवान सिंह राणा ने आमजन से अपील की है कि अगर निवास स्थान के आसपास किसी संदिग्ध व्यक्ति, नशा करने वाले या नशे का व्यापार करने वाले, अवैध शराब बेचने वाले आदि का पता चले तो तुरंत नजदीकी पुलिस थाना/चौकी में सूचना दें। आपकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी। भविष्य में भी इस प्रकार के नाइट डोमिनेशन अभियान समय-2 पर जारी रहेंगे।

chat bot
आपका साथी