डीटीपी की कार्रवाई पर तुरंत एक्शन ले पुलिस : डीसी

जिला टास्क फोर्स की बैठक आयोजित।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:32 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:32 AM (IST)
डीटीपी की कार्रवाई पर तुरंत एक्शन ले पुलिस : डीसी
डीटीपी की कार्रवाई पर तुरंत एक्शन ले पुलिस : डीसी

फोटो : 80

जिला टास्क फोर्स की बैठक आयोजित

जागरण संवाददाता, हिसार : उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने जिले के विभिन्न शहरी क्षेत्रों में अनधिकृत कालोनियों में किए जाने वाले निर्माण कार्यों को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। उपायुक्त शुक्रवार को स्थानीय लघु सचिवालय स्थित वीडियो कॉन्फ्रेंस सभागार में जिला टास्क फोर्स की बैठक की अध्यक्षता कर रही थी। उन्होंने बैठक में अधिकारियों के साथ कंट्रोल एवं अर्बन एरिया में की जाने वाली कार्रवाई की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि नगर योजनाकार कार्यालय द्वारा की जाने वाली कार्रवाई के बारे में पुलिस विभाग के अधिकारी संबंधित व्यक्तियों के विरुद्ध शीघ्र प्राथमिक सूचना रिपोर्ट दर्ज करें। उन्होंने सहकारी समीतियों के सहायक सचिव को निर्देश दिए कि वे संबंधित रिकार्ड को शीघ्र नगर योजनाकार कार्यालय को उपलब्ध करवाएं। जिला नगर योजनाकार जेपी खासा ने बताया कि विभाग द्वारा अनाधिकृत कालोनियों में अवैध निर्माण को तोड़फोड़ करने की प्रक्रिया निरंतर जारी है। उन्होंने बताया कि किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए लघु सचिवालय स्थित जिला नगर योजनाकार कार्यालय में किसी भी दिवस को संपर्क स्थापित किया जा सकता है। इस अवसर पर बरवाला के एसडीएम राजेंद्र सिंह, हांसी के एसडीएम डॉ जितेंद्र अहलावत, नारनौंद के एसडीएम विकास यादव, सहायक रजिस्ट्रार सहकारिता समितियां संजीव शर्मा, जिला वन अधिकारी पवन ग्रोवर, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता विशाल कुमार, उप-पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सहित पुलिस विभाग के अधिकारी भी उपस्थित थे। बस में सवार व्यक्ति की जेब से जेबतराशों ने निकाली 50 हजार की नकदी, मामला दर्ज

संस, हांसी : उपमंडल के गांव जमावड़ी निवासी एक व्यक्ति रामफल की जेब से जेबतराशों ने 50 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। रामफल ने बताया कि उसने गैस एजेंसी रोड पर स्थित इंडियन बैंक की शाखा से 50 हजार रुपये की नकदी निकलवाई थी और बस स्टैंड की ओर पैदल चल पड़ा। बस स्टैंड परिसर में पहुंच कर वो हांसी से पेटवाड़ जाने वाली बस में सवार हो गया। बस में अधिक भीड़ होने के कारण उसे सीट नहीं मिली और वो खड़ा रहा। इसी दौरान उसकी जेब से 50 हजार की नकदी गायब कर दी गई।

50 लाख की फिरौती मामले में एक और गिरफ्तार

जासं, हिसार: थाना अग्रोहा की पुलिस टीम ने ढाणी मिया खां फतेहाबाद निवासी सलेंद्र उर्फ सिदर को थाना आदमपुर में 26 जुलाई को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपित ने साथियों सहित सीसवाल निवासी महेंद्र, मिट्ठू और विनोद का अपहरण कर 50 लाख की फिरौती मांगी थी। जिस पर पुलिस की वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम ने सेक्टर-13 निवासी संदीप, सीसवाल निवासी बलजीत, मुंढाल निवासी मोहित, लखीमपुर उत्तर प्रदेश निवासी सोनू, छोटू, संदीप, सोहनलाल और सोनू को गिरफ्तार कर अपहृत व्यक्तियों को छुड़वाया था। पुलिस टीम ने आरोपित सलेंदर उर्फ सिदर से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल और फोन बरामद किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि मिट्ठू और विनोद फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमड के ड्राइवर थे और महेंद्र इनका भाई है।

chat bot
आपका साथी