भिवानी में चौंक गई गेस्ट हाउस में पहुंची पुलिस, देह व्‍यापार के धंधे का किया भंडाफोड़

भिवानी के कई होटलों में अब लोग इनमें अपने परिवार को ले जाने से भी हिचकने लगे है। औद्योगिक थाना पुलिस ने सब्जी मंडी पुलिस चौकी के सामने स्थित सुरभि गेस्ट हाउस में छापा मारकर अनैतिक कार्य कर रही दो युवतियों व एक दलाल को काबू किया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:38 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:38 AM (IST)
भिवानी में चौंक गई गेस्ट हाउस में पहुंची पुलिस, देह व्‍यापार के धंधे का किया भंडाफोड़
भिवानी में बाहरी राज्‍यों से लड़कियों का बुला कर करवाया जाता था अनैतिक कार्य

जागरण संवाददाता, भिवानी : शहर के कई गेस्ट हाउस व होटल बुरी तरह से बदनाम हो चुके है। अब लोग इनमें अपने परिवार को ले जाने से भी हिचकने लगे है। औद्योगिक थाना पुलिस ने सब्जी मंडी पुलिस चौकी के सामने स्थित सुरभि गेस्ट हाउस में छापा मारकर अनैतिक कार्य कर रही दो युवतियों व एक दलाल को काबू किया। पुलिस ने पूरे मामले का भंडाफोड़ करने के लिए पहले एक फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा था। पुलिस ने दोनों महिला व एक दलाल को काबू कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

औद्योगिक थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सब्जी मंडी पुलिस चौकी के सामने स्थित सुरभि गेस्ट हाउस में

अनैतिक कार्य चल रहा है। इस सूचना के आधार पर डीएसपी हेडक्वाटर वीरेंद्र सिंह, औद्योगिक थाना प्रभारी पवन कुमार, सिविल लाइन थाना प्रभारी हरिओम, जिला निरीक्षक सरोजबाला व स्पेशल महिला पुलिस टीम न एएसआई रमेश कुमार को फर्जी ग्राहक बना कर भेजा। हस्ताक्षर युक्त पांच-पांच सौ के दो नोट लेकर वह गेस्ट हाउस के अंदर गया। उसने वहां रिसेपशन पर मौजूद सुरेश उर्फ राजू नामक व्यक्ति से मुलाकात की। अनैतिक कार्य के लिए उसने महिला उपलब्ध करवाने के लिए सौदा तक कर लिया।

उसने उसके हाथ में यह नोट पकड़ा दिए और लड़कियों के पास भेज दिया। इसी दौरान इशारा करते ही डीएसपी हेडक्वाटर व महिला पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर वहां से इस धंधे के संचालक सुरेश उर्फ राजू व दो लड़कियों को काबू किया। सुरेश से करीब साढ़े चार हजार रुपये की नकदी बरामद की गई। इस धंधे के कारण आस-पास के लोग भी परेशान हो रहे है। इसके लिए नगर परिषद पूर्व चेयरमैन भवानीप्रताप पुलिस की मदद के लिए तैयार हुए और गवाह बने।

फरीदाबाद व पश्चिमी बंगाल से बुलाई गई थी लड़कियां :

वहां से बरामद की गई लड़कियां बाहर से बुलाई गई थी। एक लड़की फरीदाबाद की रहने वाली बताई जा रही है तो दूसरी पश्चिमी बंगाल की रहने वाली है, जो गरीबी के चक्कर में इस मकड़जाल में फंसने की बात कह रही है।

---पुलिस ने गेस्ट हाउस में चल रहे अनैतिक कार्य का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा इस तरह के मामलों को लेकर गंभीरता बरती जा रही है। पुलिस शहर में इस तरह के धंधे को रोकने के लिए प्रयास कर रही है।

-- अजीत सिंह शेखावत, एसपी भिवानी ---

chat bot
आपका साथी