सीएम के आने की संभावना को लेकर पुलिस ने पुख्ता किए इंतजाम

जासं हिसार संजीवनी अस्पताल का उद्घाटन सीएम मनोहर लाल करेंगे मगर देर रात्रि तक उनके कार्यक्रम क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:14 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:14 AM (IST)
सीएम के आने की संभावना को लेकर पुलिस ने पुख्ता किए इंतजाम
सीएम के आने की संभावना को लेकर पुलिस ने पुख्ता किए इंतजाम

जासं, हिसार: संजीवनी अस्पताल का उद्घाटन सीएम मनोहर लाल करेंगे मगर देर रात्रि तक उनके कार्यक्रम की जानकारी गोपनीय रखी गई। क्योंकि किसानों ने सीएम के आने पर विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। ऐसे में प्रशासन व सरकारी गुप्तचर एजेंसियों को भी इनपुट मिला है कि भारी संख्या में किसान विरोध कर सकते हैं। सीएम के आने से पूर्व भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। इसके साथ ही आने जाने वाले रास्तों पर भी बैरिकेडिंग लगाई जाएगी। अगर सीएम आए तो हवाई मार्ग के जरिए हिसार पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से लेकर और कार्यक्रम स्थल तक पुलिस चप्पे चप्पे पर रहेगी। पिछली बार भी सीएम के हिसार आने पर किसानों ने विरोध किया था।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने हिसार पहुंचेंगे किसान

संवाद सहयोगी, बरवाला: बाडोपट्टी टोल पर 142 वें दिन भी धरना प्रदर्शन जारी रहा ।धरने की अध्यक्षता बेद सिंह सरसोद ओर संचालन सरदानन्द राजली ने किया। आदोलनरत किसानों ने कहा सरकार आज महामारी के दौर में लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने की बजाय आपदा को अवसर मानकर आदोलन को तोड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है । एक तरफ जहा लोग ऑक्सीजन, वेंटिलेटर ,दवाओं की कमी के कारण बेमौत मारे जा रहे हैं। सरकार के कुप्रशासन, कालाबाजारी और प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी फीस के साथ-साथ सरकार के प्रति अविश्वास लोगों को घर पर ही मरने के लिए मजबूर होना पड़ रहा। सरकार के मंत्री, मुख्यमंत्री स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान देने की बजाय आदोलनकारियों को भड़काने के लिए किसानों के बीच जा रहे हैं। 16 मई को मुख्यमंत्री हिसार आ रहे हैं जबकि उनको पता है कि लोग किसी भी सूरत में आज बीजेपी और जेजेपी के मंत्रियों को हिसार नहीं आने देने का ऐलान कर रखा है। इसलिए बाडोपट्टी टोल से सैकड़ों की संख्या में लोग मुख्यमंत्री का विरोध करने के लिए हिसार पहूचेगें।

धरने पर राजू भगत सरसोद, बलवान सिंह सुंडा, रोहतास राजली, ऋषिकेश राजली,रामफल बालक, सुखबीर बिचपडी़, कामरेड बलराज, सुमित भ्याण,सुंधन जेवरा, महासिंह राजली,प्रेमा राजली,धर्मबीर भ्याण, ओमप्रकाश रुल,रामनिवास ज्ञानपुरा,राजेन्द्र कारी पहलवान,रामचन्द्र, प्रकाश,दीपक वर्मा, नरेश भ्याणा, धौला जेवरा,महेंद्र सिंह भ्याणा,दिनेश प्रजापति, रामेश्वर,सरोज,प्रकाशों,रोशनी, अंग्रेजों आदि साथी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी