Jhajjar News: मालगाड़ी की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, मोबाइल फोन की मदद से मृतक की पहचान में जुूटी पुलिस

झज्जर में गांव खेड़ी-खातीवास के नजदीक से गुजर रही रेलवे ट्रैक पर व्यक्ति का शव मिला। जीआरपी के जांच अधिकारी सत्यवान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि खेड़ी-खातीवास स्थित ओवरब्रिज के पास एक व्यक्ति कटा हुआ है। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 12:58 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 12:58 PM (IST)
Jhajjar News: मालगाड़ी की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, मोबाइल फोन की मदद से मृतक की पहचान में जुूटी पुलिस
झज्जर में मालगाड़ी की चपेत में आने व्यक्ति की मौत।

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर में गांव खेड़ी-खातीवास के नजदीक से गुजर रही रेलवे ट्रैक पर वीरवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिला। जिसकी सूचना मिलते ही जीआरपी टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार मृतक रात को मालगाड़ी की चपेट में आ गया था। जिस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सुबह के समय मृतक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जीआरपी के जांच अधिकारी सत्यवान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि खेड़ी-खातीवास स्थित ओवरब्रिज के पास एक व्यक्ति कटा हुआ है। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर मृतक का शव क्षतविक्षत हाल में पड़ा हुआ था। घटनास्थल पर जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में लाया गया है। मृतक की पहचान के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। मृतक के शव के पास एक मोबाइल फोन भी क्षतिग्रस्त हालात में मिला है।

पुलिस के अनुसार

मोबाइल फोन की मदद से मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। रात को यहां से गुजरने वाली मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है। सुबह इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं घटना का पता लगते ही आसपास के लोग भी वहां पर एकत्रित हो गए। पुलिस मृतक की पहचान के लिए पूछताछ कर रही है।

पहचान होने के बाद ही घटना के बारे में अधिक जानकारी मिल पाएगी। इसी उद्देश्य से पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। वहीं मृतक की पहचान के लिए मोबाइल फोन का सहारा लिया जा रहा है। आसपास लोगों से पूछताछ के साथ-साथ पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। ताकि मृतक की जल्दी से जल्दी पहचान हो सके।

chat bot
आपका साथी