टीकरी बॉर्डर के आंदोलन स्थल पर पुलिस अलर्ट, वीडियो वायरल होने के बाद टकराव की आशंका

दिल्‍ली में हुई हिंसा के बाद टिकरी बॉर्डर पर हालात बदले बदले नजर आ रहे हैं

दिल्ली पुलिस की ओर से भी बुधवार की शाम को झाड़ौदा बॉर्डर को बंद कर दिया गया था। दिल्ली के पुलिस अधिकारियों ने कहा एहतियात के तौर पर ऐसा किया गया। गांवों से होकर दिल्ली जाने वाले रास्ते भी 26 जनवरी से पहले अस्थायी तौर पर बंद किए गए थे।

Manoj KumarThu, 28 Jan 2021 10:58 AM (IST)

बहादुरगढ़, जेएनएन। 26 जनवरी पर दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के किसान नेता बलबीर राजेवाल के भाषण की एक वीडियो वायरल होने के बाद से ही पुलिस अलर्ट है। रात में भी पुलिस की टीमें आंदोलन स्थल के आसपास तैनात रही। आंदोलनकारियों से भी जानकारी ली गई। दरअसल, पुलिस के पास इस तरह की बातें आई थी कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद किसी तरह का आपसी टकराव होने का अंदेशा है।

इसके बाद से पुलिस-प्रशासन स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। रात में पुलिस के कई अधिकारी आंदोलन के बीच दौरा करने पहुंचे। मगर ऐसा नहीं मिला। दिल्ली में हुई हिंसा से भी स्थानीय अमले ने सबक लिया है। ऐसे में कहीं पर भी किसी तरह का टकराव न हो इसी को लेकर आंदोलन स्थल के आसपास सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। 26 जनवरी से पहले तक जो पुलिस अमला सेक्टर-9 मोड़ पर डटा रहता था। उसे अब दूसरी जगह पर मुस्तैदी के साथ रखा गया है। ताकि किसी भी परिस्थिति में माहौल को नियंत्रित किया जा सके।

दिल्ली पुलिस की ओर से भी बुधवार की शाम को झाड़ौदा बॉर्डर को बंद कर दिया गया था। दिल्ली के पुलिस अधिकारियों का कहना था कि एहतियात के तौर पर ऐसा किया गया। गांवों से होकर दिल्ली जाने वाले रास्ते भी 26 जनवरी से पहले ही अस्थायी तौर पर बंद किए गए थे। इधर, बहादुरगढ़ में कई दिनों तक परेड के लिए जो ट्रैक्टर और दूसरे वाहनों का जमघट लगा उसके कारण हुए नुकसान के निशान अब नजर आ रहे हैं। बस स्टैंड के पास मेट्रो स्टेशन के फुटपाथ टूटे पड़े हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.