शर्मनाक : युवती से पहले किया सामूहिक दुष्‍कर्म फिर सोशल मीडिया पर डाली फोटो

सिरसा में एक युवती के साथ छह लोगों द्वारा दुष्‍कर्म करने और फोटो साेशल मीडिया पर अपलोड करने का मामला है। वहीं रोहतक में कांग्रेस दिग्‍गज नेता के फार्म हाउस पर दुष्कर्म का आरोप है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 11:35 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 12:49 PM (IST)
शर्मनाक : युवती से पहले किया सामूहिक दुष्‍कर्म फिर सोशल मीडिया पर डाली फोटो
शर्मनाक : युवती से पहले किया सामूहिक दुष्‍कर्म फिर सोशल मीडिया पर डाली फोटो

सिरसा, जेएनएन। दुष्‍कर्मियों के खिलाफ आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है। कड़ी कार्रवाई भी हो रही है, मगर फिर भी कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सिरसा जिले में सामने आया है। जहां ऐलनाबाद क्षेत्र में छह युवकों द्वारा युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी गई। महिला थाना पुलिस ने युवती के बयान पर आरोपित युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है।

अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि बीती 12 मई को लखविंद्र सिंह, बाबू, राम सिंह, जस्सी, गुरप्रीत सिंह व एक अन्य ने उसके साथ मारपीट की और उसका अपहरण कर ऐलनाबाद के धार्मिक स्थल के पास एक मकान में ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने बाद में फोटो भी सोशल साइट पर वायरल कर दिए। इसकी जानकारी मिलने के बाद पीडि़ता ने पहले परिजनों तथा बाद में पुलिस को शिकायत दी।

---ऐलनाबाद क्षेत्र की युवती ने दुष्कर्म करने संबंधित शिकायत दी है। पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर आरोपितों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- इंस्पेक्टर अरुणा , महिला थाना प्रभारी

दिग्‍गज कांग्रेस नेता के फार्म हाउस पवर 12 साल के बच्चे पर छह साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप

रोहतक : कांग्रेस के एक बड़े नेता के फार्म हाउस पर रहने वाले एक परिवार ने पड़ोसी के 12 वर्ष के बच्चे पर छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। हालांकि चिकित्सीय परीक्षण बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि नहीं हुई है। सिटी थाना क्षेत्र में स्थित इस फार्म हाउस में कई परिवार रहते हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में मूलरूप से बिहार के रहने वाले बच्ची के पिता ने कहा है कि उसकी बच्ची खेल रही थी।

उसे बुलाकर साथ के सर्वेट क्वार्टर में रहने वाले उत्तर प्रदेश के एक परिवार के 12 वर्षीय लड़के ने बच्ची के साथ गलत काम किया। बच्ची ने इस बारे में बताया। दोनों परिवारों के बीच कहासुनी भी हुई। डीएसपी हेड क्वार्टर गोरखपाल का कहना है कि फिलहाल पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। लेकिन लग नहीं रहा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। मेडिकल जांच में भी इसकी पुष्टि हुई है। फिलहाल छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी