चोरों को न पकड़ने पर पुलिस पर फूटा फतेहाबाद के गांव धांगड़ के लोगों को गुस्सा, बस स्टैंड पर किया हंगामा

गांव धांगड़ में एक साथ आठ दुकानों के ताले टूटने व पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से खफा ग्रामीणों ने रोष जताया। 200 के करीब ग्रामीण पहले विधायक से मिले लेकिन वहां से आश्वासन मिलने के बाद एसपी के पास पहुंचे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 05:36 PM (IST)
चोरों को न पकड़ने पर पुलिस पर फूटा फतेहाबाद के गांव धांगड़ के लोगों को गुस्सा, बस स्टैंड पर किया हंगामा
गांव धांगड़ में 8 दुकानों के टूटे थे ताले, चार दुकानों में करीब पांच लाख रुपये की हुई थी चोरी

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद: पिछले महीने 27 जुलाई की रात को गांव धांगड़ में एक साथ आठ दुकानों के ताले टूटने व पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से खफा ग्रामीणों ने रोष जताया। 200 के करीब ग्रामीण पहले विधायक से मिले, लेकिन वहां से आश्वासन मिलने के बाद एसपी के पास पहुंचे। लेकिन एसपी न मिलने से खफा ग्रामीणों ने धांगड़ बस स्टैंड पर रोष जताया। घटना की सूचना के बाद सदर थाना प्रभारी पहुंचे और चोरों को जल्द पकड़ने का अाश्वासन भी दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। ग्रामीणों ने कहा कि दो दिनों के अंदर अगर चोर नहीं पकड़े तो लघु सचिवालय का घेराव किया जाएगा।

ज्ञात रहे कि 27 जुलाई की रात गांव धांगड़ में गांव मोहम्मदपुर रोही की तरफ जाने वाली सड़क पर बाला जी ज्वेलर्स की करीब चार लाख रुपये के सोने व चांदी के आभूषण चुरा लिए। यहां करीब 20 हजार रुपये की नकदी भी गायब थी। इसके अलावा मनोज किरयाणा स्टोरी से करीब एक लाख रुपये का सामान चोरी हो गया था। पृथ्वी आमरा के यहां से भी 50 हजार के करीब सामान चोरी हो गया। विनोद काकड़ की किरयाणा की दुकान से भी चार हजार रुपये का सामान चोरी किया गया था। वहीं जय किशन किरयाणा स्टोर, हरीराम इलेक्ट्रोनिक्स व बबलू शर्मा के शर्मा के घर का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस की सुस्त प्रणाली पर जताया रोष

विधायक से मिलने आए सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली पर रोष जताया। लोगों ने कहा कि शहर से महज 8 किलोमीटर दूर गांव होने के बावजूद एक साथ इतनी बड़ी चोरी हुई और अभी तक पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा तक नहीं है। पुलिस केवल आश्वासन दे रही है। विधायक दुड़ाराम ने ग्रामीणों को एसपी से मिलने की बात कही। जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एसपी की कोठी के बाहर बैठ गए। लेकिन काफी समय के बाद एसपी नहीं आए और डीएसपी अजायब सिंह को भेज दिया। लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि वो एसपी से मिलने आए है। लेकिन वो मिलना नहीं चाहते। डीएसपी ने आश्वासन भी दिया कि पुलिस जल्द ही आरोपितों को पकड़ लेगी। एसपी कोठी से खफा होकर ग्रामीण गांव धांगड़ के बस स्टैंड पर पहुंचे। यहां पर कुछ समय के लिए रोष जताया। सदर थाना जगजीत सिंह पुलिस के साथ पहुंचे और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा। जिसके बाद ग्रामीण मान गए और घर चले गए।

------

पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो सीसी फुटज मिली है वो आसपास के थानों में भेज दी गई है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

अजायब सिंह, डीएसपी फतेहाबाद।

chat bot
आपका साथी