परशुराम चौक पर दूषित पानी की निकासी को लेकर दिया धरना

सिवानीमंडी शहर के मुख्य मार्ग एवं परशुराम चौक पर वर्षो से चली आ रही दूष्ि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 07:45 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 07:45 AM (IST)
परशुराम चौक पर दूषित पानी की निकासी को लेकर दिया धरना
परशुराम चौक पर दूषित पानी की निकासी को लेकर दिया धरना

संवाद सहयोगी, सिवानीमंडी : शहर के मुख्य मार्ग एवं परशुराम चौक पर वर्षो से चली आ रही दूषित पानी की निकासी की परेशानी को लेकर आखिरकार शनिवार को शहर वासियों ने मोर्चा खोला और धरना प्रदर्शन किया। शहरवासियों की मांग पर जब नगर पालिका ने काम शुरू किया तब शाम को लोगों ने धरना समाप्त किया।

परशुराम चौक पर मामूली सी बरसात से पानी जमा हो जाता है। वहीं सीवरेज के ओवरफ्लो होने से भी सड़कों पर नालियों का गंदा पानी भर जाता है जिससे आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। समस्या से परेशान लोगों ने शनिवार को धरना प्रदर्शन किया। धरने का नेतृत्व कर रहे वार्ड पार्षद रमेश पोपली ने बताया कि सालों से इस चौक पर बारी-बारी करके समाधान के लिए लाखों रुपये खर्च किए जा चुके हैं। लेकिन समाधान कुछ नहीं हुआ। पालिका ने लाखों रुपये लगाकर एक बोर करवाया। लेकिन बोर किसी काम नहीं आया और आज भी चौक में समस्या जस की तस बनी हुई है।

धरने के छह घंटे बाद जागी पालिका

शहरवासियों द्वारा धरना दिए जाने के बाद नगर पालिका प्रशासन हरकत में आया और आनन फानन में पालिका के ठेकेदार को भेजकर बड़ा मैन होल बनाने की प्रक्रिया को तेज किया। धरना प्रदर्शन में पार्षद रमेश पोपली, सुनील जाजूदा, सरोज दलाल, शकुंतला फांडन, मोहन लाल, आत्मा राम, ममता चावला, सहित वार्ड के अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी