हांसी में बिना मास्क घूमने वाले लोगों के अब कटेंगे चालान

संवाद सहयोगी हांसी पुलिस अधीक्षक हांसी नितिका गहलोत ने कोरोना महामारी के चलते आम जनता

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:31 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 02:31 AM (IST)
हांसी में बिना मास्क घूमने वाले लोगों के अब कटेंगे चालान
हांसी में बिना मास्क घूमने वाले लोगों के अब कटेंगे चालान

संवाद सहयोगी, हांसी : पुलिस अधीक्षक हांसी नितिका गहलोत ने कोरोना महामारी के चलते आम जनता से अपील की है कि कोरोना महामारी अभी तक खत्म नहीं हुई है और इसके बचाव को लेकर सरकार द्वारा निर्धारित आदेशों की पालना की जाएगी। यदि कोई व्यक्ति मास्क का प्रयोग नही करता है तो 500 रुपये जुर्माना वसूल किया जायेगा।

एसपी ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देश पर 1 मार्च से 16 मार्च तक मास्क पहनने बारे विशेष जागरूकता अभियान चलाया जा रहा हैं। इस बारे में पुलिस जिला हांसी के सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों, थाना प्रभारियों, चौकी इंचार्जों, महिला यूनिट, यातायात प्रबंधक को विशेष जागरूकता अभियान चलाने के निर्देश दिये गए हैं। पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने आम जनता से अपील की कि सोशल डिस्टेंस का पालन करें व 2 गज की दूरी बनाकर रखें तथा सैनिटाइजर व मास्क का प्रयोग करे। एसपी ने चेतावनी दी कि यदि कोई व्यक्ति इन आदेशों की पालना नहीं करेगा तो उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। छोटे-छोटे टारगेट लेकर चलें, एक दिन बड़ी सफलता मिलेगी : कुंडू

जागरण संवाददाता, हिसार : गांव कंवारी में युवा मंडल व ग्रामीणों के सहयोग से शहीद कृष्ण कुमार की याद में विभूतियों के लिए सम्मान समारोह और महिला व पुरुषों की खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस दौरान माउंट एवरेस्ट सहित विश्व के अन्य पर्वतों की चोटियों पर तिरंगा फहराने वाली पर्वतारोही अनीता कुंडू बतौर मुख्यातिथि मौजूद रही। अनीता कुंडू ने मोटिवेशनल भाषण देते हुए कहा कि इंसान के मजबूत इरादों के आगे कोई भी लक्ष्य मुश्किल नहीं होता। हमें चाहिए कि हम छोटे-छोटे टारगेट लेकर चलें और मंजिल की ओर कदम बढाएं तो निश्चित तौर पर एक दिन बडी सफलता को भी हासिल कर लेंगे। हो सकता है इस दौरान बाधाएं भी आएं लेकिन अपने लक्ष्य को टारगेट करना न भूलें। अंतिम दम तक उम्मीद कायम रखें। इस दौरान सोनीपत सुगर मिल के जीएम सुरेंद्र सिंह और मेवात में कार्यरत्त जिला शिक्षा अधिकारी अनूप जाखड व शहीद कृष्ण कुमार के पिता महेंद्र सिहं विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे। इस दौरान अपनी प्रतिभा के दम पर विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत्त गांव के होनहारों व वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी