दर्दनाक : सिरसा में पिता के सामने ही 16 वर्षीय बेटे की मौत, हाथ छूटने पर गिरा तो रोडवेज बस ने कुचला

सिरसा में बस में चढ़ते समय हाथ छूट जाने के कारण 16 वर्षीय किशोर बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। गांव फरवाईकलां निवासी किशोर अपने पिता के साथ पंजाब रोडवेज की बस से अपने गांव से सिरसा अपने चाचा के पास आ रहा था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 03:34 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 03:34 PM (IST)
दर्दनाक : सिरसा में पिता के सामने ही 16 वर्षीय बेटे की मौत, हाथ छूटने पर गिरा तो रोडवेज बस ने कुचला
सिरसा में आंखों के सामने ही 16 वर्षीय बेटे की मौत होने से पिता सदमे में है

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में दिल का झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। वीरवार सुबह बरनाला रोड पर हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के समीप बस में चढ़ते समय हाथ छूट जाने के कारण 16 वर्षीय किशोर बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गांव फरवाईकलां निवासी किशोर अपने पिता के साथ पंजाब रोडवेज की बस से अपने गांव से सिरसा अपने चाचा के पास आ रहा था।

रास्ते में हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के समीप सवारियां उतरने लगी तो किशोर भी बस से उतर गया। बाद में बस में चढ़ते समय चालक ने बस चला ली और किशोर का हाथ छूट गया और वह बस के नीचे आ गया। हादसे के बाद बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर सिविल लाइन थाना की हुडा चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की।

जानकारी मुताबिक गांव फरवाई कलां निवासी 16 वर्षीय दलजीत सिंह वीरवार सुबह अपने पिता जोगा सिंह के साथ पंजाब रोडवेज की बस में सवार होकर गांव से सिरसा शहर आ रहा था। वह शक्तिनगर में रहने वाले अपने चाचा के पास आ रहा था। रास्ते में हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के समीप बस में दोबारा चढ़ते समय अचानक उसका हाथ छूट गया और वह नीचे गिर गया। बस का पिछला टायर उसके उपर से गुजर गया। इस संबंध में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक के पिता जोगा सिंह के बयान पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

----वीरवार सुबह बस में चढ़ते समय अचानक दलजीत सिंह नामक किशोर बस के पिछले टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। उसके पिता जोगा सिंह के बयान पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

- प्रदीप कुमार, प्रभारी हुडा पुलिस चौकी

chat bot
आपका साथी