रोहतक के बोहर गांव में दर्दनाक घटना, मां और दो बेटियों की जहर से मौत, जांच में जुटी पुलिस

गांव बोहर निवासी 40 वर्षीय सोनिया पत्नी राजेश 14 वर्षीय बेटी रिया और 12 वर्षीय बेटी दीया को मेडिकल मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर रखा था। पीजीआई जाते वक्‍त तीनों ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:09 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:09 PM (IST)
रोहतक के बोहर गांव में दर्दनाक घटना, मां और दो बेटियों की जहर से मौत, जांच में जुटी पुलिस
रोहतक के गांव में एक साथ मां और दो बेटियों की मौत होने का मामला सामने आया है

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के बोहर गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला और उसकी दो किशोर बेटियों की जहर के सेवन से मौत हो गई। घर में तीनों मां-बेटी ही घटना के समय बताई जा रही है। बेटा अपने मामा के घर गया हुआ था, इसलिए उसकी जान बच गई। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने इस संबंध में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। महिला के पति पर भी संदेह जताया जा रहा है।

गांव बोहर निवासी 40 वर्षीय सोनिया पत्नी राजेश, 14 वर्षीय बेटी रिया और 12 वर्षीय बेटी दीया को मेडिकल मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर रखा था। हालत गंभीर होने के कारण उनको पीजीआइ में रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि तीनों ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर अर्बन इस्टेट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। सोनिया का मायका झज्जर के गांव भापड़ौदा में है और बोहर में शादी कर रखी थी। राजेश शुगरमिल में नौकरी करता है, जिसकी ब्वायलर पर ड्यूटी रहती है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि घटना के वक्त तीनों मां-बेटी घर पर अकेली थी। बेटा अपने मामा के घर गया हुआ था।

पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों के शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिए है। सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। उधर, पुलिस सोनिया के मायकों वालों का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पति राजेश पर भी संदेह जताया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी हरियाणा में कई ऐसे केस सामने आ चुके हैं जिसमें माता पिता के साथ बच्‍चों की जीवनलीला भी समाप्‍त हो गई। सिरसा में एक शिक्षक ने दो बेटों के साथ नहर में छलांग लगा दी थी तो सिरसा में ही एक महिला ने अपनों दो बच्‍चों के साथ पानी की टैंक में कूद आत्‍महत्‍या कर ली थी।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी