सिरसा के अस्पताल में हुई ऑक्सीजन गैस की किल्लत तो रात दो बजे सिलेंडर लेने एजेंसी पर पहुंचे परिजन

तड़के दो बजे ऑक्सीजन किल्लत से परेशान तीमारदार डबवाली रोड स्थित ऑकसीजन गैस एजेंसी पर पहुंचे। गैस सिलेंडर लेने के लिए एजेंसी संचालक व कारिंदों से हाथापाई की इस दौरान एक कर्मचारी की कमीज भी फट गई। बाद में एजेंसी संचालक ने हंगामे के बारे में पुलिस को सूचना दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 11:36 AM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 11:36 AM (IST)
सिरसा के अस्पताल में हुई ऑक्सीजन गैस की किल्लत तो रात दो बजे सिलेंडर लेने एजेंसी पर पहुंचे परिजन
सिरसा में ऑक्‍सीजन के लिए मरीज के परिजनों ने एजेंसी संचालक व कारिंदों से हाथापाई

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के निजी अस्पतालों में ऑक्सीजन आपूर्ति से मरीज व तीमारदार परेशान हैं। तड़के दो बजे ऑक्सीजन किल्लत से परेशान तीमारदार डबवाली रोड स्थित ऑकसीजन गैस एजेंसी पर पहुंचे। गैस सिलेंडर लेने के लिए एजेंसी संचालक व कारिंदों से हाथापाई की, इस दौरान एक कर्मचारी की कमीज भी फट गई। बाद में एजेंसी संचालक ने हंगामे के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।

ऑक्सीजन सिलेंडर लेने एजेंसी पर पहुंचे लोगों ने बताया कि उनके मरीज निजी अस्पताल में भर्ती है लेकिन वहां ऑक्सीजन नहीं है। ऑक्सीजन के अभाव में मरीजों की हालात बिगड़ रही है। सिलेंडर लेने पहुंचे लोगों में मेट्रो, पूनियां, संजीवनी, तोमर इत्यादि निजी अस्पतालों में भर्ती मरीजों के परिजन सिलेंडर लेने के लिए पहुंचे।

----------

एक तीमारदार ने बताया कि उनका रिश्तेदार कोरोना संक्रमित है। उसके इलाज के लिए बठिंडा से दो सिलेंडर लेकर आए हैं। यहां छोटे अस्पतालों में ऑक्सीजन नहीं है जबकि बड़े अस्पतालों को पर्याप्त ऑक्सीजन दी जा रही है।

----------

रात को हंगामे की सूचना के बाद जिला ड्रग कंट्रोलर निरुपण गोयल मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को शांत करवाया और सभी को जरूरत अनुसार सिलेंउर उपलब्ध करवाए।

--------

रात को तीन गाड़ियों में पहुंचे सौ सिलेंडर

रात को सिरसा में तीन गाड़ियों में 100 ऑक्सीजन सिलेंडर सिरसा पहुंचे। जिसके पश्चात डयूटी मजिस्ट्रेट की निगरानी में सिलेंडरों को अावश्यकता के मुताबिक अस्पतालों में पहुंचाया गया। सिंगला गैस एजेंसी के संचालक पंकज सिंगला ने बताया कि सिरसा में ऑक्सीजन गैस के सिलेंडर आए है और गैस किल्लत नहीं है। ज्वाला गैस एजेंसी संचालक अनिल बांगा ने भी बताया कि शुक्रवार को सिरसा में ओर लिक्विड गैस आ जाएगी। जिले में ऑक्सीजन गैस को लेकर ज्यादा किल्लत नहीं है। उन्होंने कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें।

chat bot
आपका साथी