हिसार में ओपी धनखड़ बोले- एक सप्ताह में होगी सभी भाजपा जिला अध्यक्षों की नियुक्ति

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ हिसार भाजपा कार्यालय में पांच जिलों के मंडल अध्यक्षों की बैठक में पहुंचे। कहा सभी से फीडबैक के बाद ही जिला अध्यक्षों की घोषणा की जाएगी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 06:47 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:47 PM (IST)
हिसार में ओपी धनखड़ बोले- एक सप्ताह में होगी सभी भाजपा जिला अध्यक्षों की नियुक्ति
हिसार में ओपी धनखड़ बोले- एक सप्ताह में होगी सभी भाजपा जिला अध्यक्षों की नियुक्ति

हिसार, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सभी जिला अध्यक्षों की नियुक्ति एक सप्ताह के अंदर-अंदर कर सकती है। इसका संकेत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बुधवार को दिए। वह हिसार में सेक्टर 14 स्थित भाजपा जिला कार्यालय में पांच जिलों(हिसार, जींद, भिवानी, सिरसा, फतेहाबाद) के मंडल अध्यक्षों की बैठक लेने पहुंचे थे। बैठकों का दौर सुबह से लेकर शाम तक चला। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि पूरे प्रदेश से वह कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले चुके हैं। पिछले दिनों वह रोहतक में भी ऐसी मीटिंग ले चुके हैं। इस बैठक का मकसद संगठन की अपेक्षाओं और कामों को लेकर था। इसके लिए मंडल अध्यक्षों की कार्यशाला लगाई गई है।

प्रदेश में हुए शराब घोटाले पर सही जांच ना होने के आरोप पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और सरकार पर निराधार आरोप लगा रहे हैं। शराब घोटाले की सही दिशा में जांच हो रही है। जांच के बाद दोषी साबित होने वालों के खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा पर निशाना साधते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में बरोदा विधानसभा में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कोई विकास कार्य नहीं किया है। ऐसे में बरोदा उप चुनाव में स्थानीय जनता मौजूदा सरकार को विकास के नाम पर अपना समर्थन देगी और गठबंधन सरकार के उम्मीदवार को भारी मतों से विजय बनाएगी।

बता दें कि ओपी धनखड़ के बीजेपी प्रदेशाध्‍यक्ष बनने के बाद ही वह सक्रिय भूमिका में नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने रूठे कार्यकर्ता और नेताओं तक को मनाना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि सबको साथ लेकर चलने से ही कोई पार्टी बड़ी बनती है। इससे कुछ दिन पहले भी हिसार पहुंचने पर उन्‍होंने बहुत पुराने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी।

मंडल अध्यक्षों को यह पढ़ाया पाठ

- कार्य करने की योग्यता, स्वीकार्यता और प्रभावशीलता का होना

- कौशल तथा गुणों का विकास

- खुद को भाषण कला में निपुण बनाएं

- सीखने का प्रयास करते रहे

- समाचार लेखन की कला को आत्मसात करें

- हमेशा पॉजिटिव सोचें

- मधुरवाणी अपनाएं, सबसे अपनापन रखें

- लोगों के सुख-दुख में काम आएं

chat bot
आपका साथी