OP Chautala बोले- मुझे बिना सुबूत सजा सुनाई गई, और कर दो सजा, 115 साल जिऊंगा फिर आ जाऊंगा

पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने कहा हरियाणा में हाल में ही दो उपचुनाव होंगे। ऐलनाबाद और कालका। इन दोनों उपचुनावों में इनेलो ही विजेता बनेगी। इससे सरकार में खलबली मचेगी। इनके वजीर भी छोड़कर जाएंगे और नेता भी छोड़कर जाएंगे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:44 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:28 PM (IST)
OP Chautala बोले- मुझे बिना सुबूत सजा सुनाई गई, और कर दो सजा, 115 साल जिऊंगा फिर आ जाऊंगा
ढांसा बार्डर पर किसानों को संबोधित करते हुए ओपी चौटाला ने कहा प्रदेश में मध्‍यवर्ती चुनाव होंगे

हिसार/झज्‍जर, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री औम प्रकाश चौटाला रविवार को ढांसा बॉर्डर पर धरना दे रहे लोगों के बीच पहुंचे और सरकार पर जमकर निशाना सा‍धा। ओपी चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल ने प्रति बच्‍चे को जो एक रुपया देना शुरू किया था। इस सरकार ने वो तो रद कर दिया और पांच रुपये टैक्‍स और लगा दिया। बच्‍चा टैक्‍स कहां से देगा। वहीं कोरोना से हालात खराब हैं। वहीं आंदोलन में मदद करने वाले संस्‍थाओं द्वारा दिए गए रुपयों को सरकार अपना दिखाती है और लूटती है। इनके सारे काले चिट्ठे खोलने में बहुत वक्‍त लग जाएगा। ओपी चौटाला ने कहा हरियाणा में हाल में ही दो उपचुनाव होंगे। ऐलनाबाद और कालका। इन दोनों उपचुनावों में इनेलो ही विजेता बनेगी। इससे सरकार में खलबली मचेगी। इनके वजीर भी छोड़कर जाएंगे और नेता भी छोड़कर जाएंगे।

आज हालात ये हैं कि सीएम मनोहर लाल अपने गृह जिले में भी कार्यक्रम नहीं कर सकते। इनके वजीर में इतना दम नहीं कि वो जनता के बीच चले जाएं। अगर उपचुनाव में इनकी हार हुई तो सरकार का गठबंधन नहीं चल पाएगा। इसलिए मध्‍यवर्ती चुनाव होने तय हैं। ओपी चौटाला ने कहा किसान आंदोलन से सरकार की नींद उड़ेगी। हमारी सरकार आई तो इन काले कानूनों को हम रद कर देंगे। इसके लिए धरने और आंदोलन करने की जरुरत नहीं है।

जब हमारी सरकार थी तो मैं हरियाणा के हरेक गांव में जाता था। लोग सरकार के चक्‍कर नहीं काटते थे बल्कि हम चक्‍कर काटते थे। गांव के लोगों की तरफ से जो भी मांग रखी जाती थी वो हम पूरी करते थे। हमारी सरकार के वक्‍त में 3206 बच्‍चों को शिक्षक बनने का मौका मिला था। इसका फैसला सीएम नहीं बोर्ड करता है। मगर इसे मेरे जिम्‍मे लगा दिया और मुझे 10 साल की सजा हो गई। उन्‍होंने उन्‍हें सजा सुनाने वाले जज पर भी सवाल उठाए। कहा बिना किसी सबूत के मुझे जेल की सजा सुना दी गई। सजा पूरी होने के बाद भी मुझे छोड़ नहीं रहे हैं। आज भी मैं पैराेल पर हूं।

लोग क्‍या कहेंगे, मीडिया क्‍या कहेगी मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता, भले वो कहें कि मैं हर जगह राजनीति की बात करता हूं। मगर मैं इसकी परवाह नहीं करता। हमारी सरकार आने पर फिर से सबको रोजगार दिया जाएगा। अगर किसी बच्‍चे के मां बाप ने गलत काम किया हो तो सजा बच्‍चे को नहीं मिलनी चाहिए। मैं 87 साल का हो गया हूं। मुझे 5- 10 साल और सजा कर देंगे। लेकिन मैं 115 साल तक जीऊंगा मैं फिर आ जाऊंगा। इस बात को सुनकर सब ठहाका मारकर हंस पड़े।

chat bot
आपका साथी