हिसार में कोरोना के सिर्फ 8 एक्टिव केस, 17500 डोज पहुंची, आज व्यापक स्तर पर वैक्‍सीनेशन

हिसार में कुल 17065 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 16734 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। रिकवरी रेट बढ़कर 98.06 फीसद पर पहुंच गया है। वहीं कोरोना से 323 लोगों की मौत हो चुकी है। वो दिन दूर नही है जब हिसार में कोरोना का एक भी केस नहीं रहेगा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 09:52 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 09:52 AM (IST)
हिसार में कोरोना के सिर्फ 8 एक्टिव केस, 17500 डोज पहुंची, आज व्यापक स्तर पर वैक्‍सीनेशन
हिसार में अगर नए केस नहीं आए तो उम्‍मीद है कि इसी महीने के आखिर तक कोरोना मुक्‍त होगा

हिसार, जेएनएन। हिसार वासियों के लिए राहत भरी खबर है। जल्‍द ही वो दिन आने वाला है जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। अब जिले में कोरोना केस खत्म होने की कगार पर है। जिले में अब सिर्फ कोरोना के 8 ही एक्टिव मामले बचे है। रविवार को कोरोना का एक नया केस सामने आया। अब कुल 17065 मामले सामने आ चुके है। जबकि 16734 मरीज स्वस्थ हो चुके है। रिकवरी रेट बढ़कर 98.06 फीसद पर पहुंच गया है। वहीं कोरोना से 323 लोगों की मौत हो चुकी है। वो दिन दूर नही है जब हिसार में कोरोना का एक भी केस नहीं रहेगा।

हालांकि अभी भी सावधानी बरतने की खासी जरुरत है। मगर दिसंबर की तुलना में जनवरी महीने में जिस तरह से कोरोना के केस कम हुए हैं ऐसी किसी ने उम्‍मीद नहीं की थी। कोराेना के केस बीते 15 दिनों से पूरी तरह से कम हो गए हैं। कोरोना मरीजों की मौत का सिलसिला भी थम सा गया है। हिसार वासियों ने अब राहत की सांस ली है। हिसार में कोरोना के कारण हालात बेहद खराब हो चले थे। एक वक्‍त तो ऐसा आया जब लग रहा था कि पूरो जिला ही इसकी चपेट में आ जाएगा। मगर ऐसा नहीं हुआ।

जिले में पहुंची 17500 वैक्सीन, आज से व्यापक अभियान चलाया जाएगा

जिले में सोमवार को व्यापक स्तर पर वैक्सीनेशन किया जाएगा। इसके लिए जिले में वैक्सीनेशन की दूसरी खेप मंगवाई जा चुकी है। जिसके जरिये सोमवार को जिले में वैक्सीनेशन किया जाएगा। वहीं रविवार को चार निजी अस्पतालों में वैक्सीनेशन किया गया। जिनमें 280 का टारगेट रखा गया था। वहां पर 197 हेल्थ वर्कर को कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

इन स्वास्थ्य केंद्रो पर लगाई जाएगी वैक्सीन

अग्रोहा मेडिकल

सिविल अस्पताल

सेक्टर 1-4 स्वास्थ्य केंद्र

एसडीएच हांसी, आदमपुर

सीएचसी बरवाला,

उकलाना

सीसवाल

पीएचसी सातरोड कलां,

गावड़,

चौधरीवास

बालसमंद

न्योली कंला

काजलां

धान्सू

लांधड़ी

-- -- -- -- -- -- -- -- -- -- -

इन निजी अस्पतालों में होगा वैक्सीनेशन -

जिंदल अस्पताल

सर्वोदय अस्पताल

शारदा अस्पताल

सत्यम अस्पताल

गोवस्वामी अस्पताल

सिंगला मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल

सोनाक्षी अस्पताल

खालसा अस्पताल

chat bot
आपका साथी